पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Politics On Competitor's Suicide In Prayagraj Priyanka Gandhi Tweeted, Unemployment At Peak In UP, Job Seekers Are Getting Abused, Threatening To Implicate In Cases

प्रयागराज में प्रतियोगी की आत्महत्या पर राजनीति:प्रियंका गांधी ने किया ट्वीट, यूपी में बेरोजगारी चरम पर, नौकरी मांगने वालों को मिल रही गालियां, मुकदमों में फंसाने की धमकी

प्रयागराज13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पि्रयंका गांधी ने युवक की मौत के बहाने सरकार पर निधाना साधा है। - Dainik Bhaskar
पि्रयंका गांधी ने युवक की मौत के बहाने सरकार पर निधाना साधा है।
  • प्रियंका ने लिखा आखिर सरकार को क्या परेशानी है खाली पड़े पद भरने में?

संगम नगरी में एक प्रतियोगी छात्र की खुदकुशी के मामले पर अब राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है।

आखिर सरकार को क्या परेशानी है खाली पड़े पद भरने में?

उन्होंने प्रयागराज में बेरोजगारों के प्रदर्शन की एक फोटो लगाकर उसमें कैप्शन लिखा है कि आज सुबह प्रयागराज से एक युवा द्वारा आत्महत्या कर लेने की दुःखद खबर मिली। खबरों के अनुसार वो नौकरी न लगने के चलते परेशान था। पहले भी ऐसी कई घटनाएं सामने आई हैं। उन्होंने आगे लिखा है कि उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी चरम पर है। हजारों युवा अपनी भर्तियों की गुहार लेकर राजधानी लखनऊ आते हैं , लेकिन उनकी बात नही सुनी जाती। उन्हें गालियां दी जाती हैं और मुकदमें लगाकर अंदर करने की धमकी दी जाती है। आखिर सरकार को क्या परेशानी है खाली पड़े पद भरने में?

अम्बेडकर नगर के प्रतियोगी छात्र ने लगा ली थी फांसी

विकास कुमार सिंह (30) प्रयागराज के शिवकुटी थानान्तर्गत नारायणी आश्रम मोहल्ला में रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। वह मूलतः अम्बेडकर नगर का रहने वाला था। अनिल सिंह का बेटा विकास सिंह कई सालों से शिवकुटी थाना क्षेत्र के नारायणी आश्रम के पास किराये का कमरा लेकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करता था। मंगलवार सुबह वह बहुत देर तक नहीं जगा। शाम को चार से पांच बजे के बीच जब उसका दरवाजा नहीं खुला तो अगल बगल के लोगों ने आवाज दी, परन्तु कोई उत्तर नही मिला। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो पता चला कि विकास अंदर फांसी के फंदे से लटक रहा है। जांच में पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला। परिजनों को सूचना देने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

सीओ कर्नलगंज अजीत सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट में स्वेच्छा से जान देने की बात लिखी है, परन्तु कारण स्पष्ट नही है।

खबरें और भी हैं...