• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Prayagraj… Innocent Murdered, Dead Body Found After Two Days, The Youth Pushed Into The Well After Being Burnt In Front Of The Villagers, Two Accused Arrested

प्रयागराज… मासूम की हत्या, 24 घंटे बाद मिला शव:ग्रामीणों के सामने जलील होने पर युवक ने कुएं में ढकेला, दो आरोपी गिरफ्तार

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक शुभम की फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
मृतक शुभम की फाइल फोटो

सोमवार से लापता एक मासूम की मंगलवार सुबह एक कुएं में लाश मिली। परिजनों के शक जाहिर करने पर जब गांव के ही एक युवक को पकड़कर जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने शुभम को कुएं में धक्का देकर गिराने की बात कुबूल कर ली। उसी की निशानदेही पर ही शुभम का शव कुएं से बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

एकलौता बेटा था शुभम

हुल्का निवासी संजीव मिश्र का इकलौता बेटा शुभम मिश्र (12 ) सोमवार को घर से अचानक लापता हो गया था। सोमवार रात तक कुछ पता नहीं चलने पर परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को भी दी। मंगलवार की सुबह पास के ही एक कुएं में शुभम का शव पड़ा मिला। सूचना पाकर मेजा थाना प्रभारी अरुण कुमार चतुर्वेदी फोर्स के साथ पहुंचे। परिजनों के शक जाहिर करने पर गांव के ही एक युवक को पकड़कर जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने पूरा राज उगल दिया। उसने शुभम को कुएं में धक्का देकर गिराने की बात कुबूल कर ली। उसी की निशानदेही पर ही शुभम का शव कुएं से बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपी और उसके भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रामीणों के सामने हुआ था जलील, इसलिए कर दिया हत्या

प्रभारी निरीक्षक मेजा अरुण कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि पता चला कि एक महीने पहले संजीव मिश्र के घर से गांव के ही अंकित मिश्र पुत्र ओम प्रकाश मिश्र मोबाइल चोरी कर रहा था । जिसे परिवार के लोगों ने चोरी करते पकड़ लिया था ।इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पुलिस का पीड़ित परिजनों ने दी। पुलिस ने शक होने पर अंकित को उठा लिया। उससे जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने पूरा राज खोल दिया। पुलिस के अनुसार, अंकित ने बताया कि वह पिछले महीने संजीव मिश्र के घर स्थापित गणेश प्रतिमा देखने गया था। उस दौरान इनके परिवार के सदस्यों ने मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाया था। और गांव वालों के सामने जलील भी किया था। अपमान का बदला लेने के लिए उसने 18 अक्तूबर को अपने भाई अंकुर मिश्र से शुभम को गांव के कुएं पर बुलाया और उसे ढकेल दिया।

खबरें और भी हैं...