पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हत्या-हादसा में उलझी पुलिस:प्रयागराज में सड़क किनारे कीचड़ में औंधे मुंह गिरे युवक का शव मिला; दोस्त से मिलने घर से निकला था

प्रयागराज4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंस्पेक्टर नवाबगंज अवन कुमार दीक्षित ने बताया कि मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। - Dainik Bhaskar
इंस्पेक्टर नवाबगंज अवन कुमार दीक्षित ने बताया कि मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है।

प्रयागराज के गंगापार इलाके में गुरुवार सुबह एक युवक का शव उसके घर से एक किलोमीटर दूर सड़क के किनारे कीचड़ में औंधे मुंह पड़ा मिला। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद बताया कि उसके शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। बगल में उसकी साइकिल भी पड़ी है। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। घरवालों ने हत्या की आशंका जताई है। परिवार वालो ने दोस्त पर शक जताई है।

मां-बाप का इकलौता बेटा था मान सिंह

गंगापार की नवाबगंज थाना अंतर्गत मुबारकपुर पूरन कछार (नरहा महाराजपुर) निवासी मानसिंह उर्फ बरसाती (35) पुत्र अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। उसकी शादी तारा देवी से हुई थी। उसके चार बच्चे हैं। जिनमें तीन लड़कियां काजल, कोमल, सुहानी और एक लड़का राजू है। वह खेती किसानी करता था।

दोस्त से मिलने रात में 10 बजे निकला था
पत्नी तारा देवी ने बताया कि बुधवार की रात में करीब 10 बजे वह साइकिल लेकर पड़ोस के गांव के राम प्रसाद उर्फ ननका महतो के यहां गया था। उसने मना भी किया था लेकिन बोला कि दोस्त ने बुलाया है, जाना पड़ेगा। उसके बाद घर वापस नहीं लोटा काफी देर होने पर करीब 1:00 बजे उसके पिता राधेश्याम पटेल राम प्रसाद के घर पता लगाने गए तो पता चला कि वह रामप्रसाद के यहां से रात में 12 बजे घर जाने के लिए निकल गया था। घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरू की लेकिन कुछ पता नहीं चला। बुधवार को सुबह उसकी लाश मिश्री लाल यादव के घर के सामने से गुजरी सड़क के बगल कीचड़ में देनी पड़ी मिली। की साइकिल भी पड़ी हुई थी यह देश घरवाली बदहवास हालत में मौके पर पहुंचे पुलिस को सूचना दी गई लगाकर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया पूछताछ के बाद पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया।

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
इंस्पेक्टर नवाबगंज अवन कुमार दीक्षित ने बताया कि मृतक के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। चेहरा उसका कीचड़ में सना था। कुछ लोग बता रहे थे कि वह दारू पीकर लौट रहा था। हो सकता है साइकिल से गिर गया हो। परिवार के लोग कुछ आरोप लगा रहे है लेकिन कोई लिखित आरोप नहीं जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...