कल प्रयागराज आएंगे राहुल गांधी:कमला नेहरू स्मारक ट्रस्ट की ट्रस्टी के बेटे की शादी में होंगे शामिल, स्वराज भवन को सजाया जा रहा

प्रयागराजएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कल राहुल गांधी प्रयागराज में होंगे और रात में यहीं पर रूकेंगे। - Dainik Bhaskar
कल राहुल गांधी प्रयागराज में होंगे और रात में यहीं पर रूकेंगे।

अखिल भारतीय कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी रविवार पांच दिसंबर को प्रयागराज आ रहे हैं। रात में यहां रूकेंगे और दूसरे दिन सुबह ही दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। वह प्रयागराज स्थित कमला नेहरू स्मारक ट्रस्ट की ट्रस्टी मधु चंद्रा के बेटे की शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए आ रहे हैं। उनके आगमन की सूचना पर स्वराज भवन को सजाने का कार्य शुरू हो गया है क्योंकि वह रात्रि में यहीं पर ठहरेंगे।

कांग्रेसियों से नहीं करेंगे मुलाकात

पार्टी के एक नेता ने बताया कि वह शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए आ रहे हैं इसलिए वह पार्टी के नेताओं से मुलाकात नहीं करेंगे। उनका चार्टर्ड प्लेन पांच दिसंबर की शाम प्रयागराज के बमरौली एयरपोर्ट पर उतरेगा और वहां से शादी में शामिल होकर वर वधू को आशीर्वाद भी देंगे। आंनद भवन के निदेशक रवि किरन ने बताया कि राहुल गांधी कल आएंगे, रात में रूकेंगे कि नहीं इसकी जानकारी नहीं दी गई है। वैसे स्वराज भवन में उनके रहने की पूरी तैयारी की गई है।

प्रयागराज आने पर होटल में नहीं ठहरते राहुल

राहुल गांधी, प्रियंका या सोनिया गांधी का जब भी प्रयागराज आगमन होता है तो वह स्वराज भवन में ही ठहरते हैं। वहां यहां किसी होटल में नहीं ठहरते। स्वराज भवन में उन लोगों के स्पेशल कमरे हैं जो पूरी तरह कड़ी सिक्योरिटी की निगरानी में होते हैं। यह किसी होटल से कहीं ज्यादा सुविधाओं वाला स्पेशल कमरा होता है।

खबरें और भी हैं...