प्रयागराज से पनवेल के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन:उत्तर मध्य रेलवे ने लिया निर्णय, 28 नवंबर से शुरू होगा ट्रेन का संचालन

प्रयागराज2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रयागराज से पनवेल (महाराष्ट्र) के लिए उत्तर मध्य रेलवे की ओर से स्पेशल ट्रेन चलाए जाने का निर्णय लिया गया है। इस ट्रेन का संचालन 28 नवंबर से शुरू होगा। यह ट्रेन 12 दिसंबर तक चलाई जाएगी। यह ट्रेन सप्ताह में एक दिन चलाई जाएगी। प्रयागराज से जाने वाली ट्रेन संख्या 01903 प्रत्येक सप्ताह रविवार को जाएगी। इसी तरह पनवेल से प्रयागराज के लिए यह ट्रेन 01904 प्रत्येक सप्ताह सोमवार को रवाना होगी। उत्तर मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि प्रयागराज से इस ट्रेन का संचालन 28 नवंबर से 12 दिसंबर के बीच होगा जबकि पनवेल से यह ट्रेन 29 नवंबर से 13 दिसंबर तक चलाई जाएगी। यात्रियों की सहूलियत के लिए रेलवे की ओर से यह निर्णय लिया गया है।

इस समय होगा ट्रेन का संचालन

प्रयागराज जंक्शन से यह ट्रेन प्रत्येक रविवार को शाम 05:25 बजे रवाना होगी और दूसरे दिन रात आठ बजे पनवेल स्टेशन पहुंचेगी। इसी तरह प्रत्येक सोमवार काे यह ट्रेन पनवेल स्टेशन से रात 10:30 बजे प्रयागराज के लिए चलेगी।

इस रूट से चलेगी यह ट्रेन

प्रयागराज जंक्शन से चलकर यह ट्रेन नैनी, शंकरगढ़, मानिकपुर, चित्रकूट धाम, बांदा, महोबा, खजुराहो, महाराजा छत्रसाल स्टेशन छतरपुर, खड़गपुर, टीकमगढ़, ललितपुर, बीना, भोपाल, इटारसी, खंडवा, भुसावल, नासिक रोड, कल्यान होते हुए पनवेल स्टेशन पर पहुंचेगी।

खबरें और भी हैं...