प्रयागराज में बाइक सवार बदमाशों ने की फायरिंग:तीन युवकों को लगी गोली, एक की हालत गंभीर; तीन थानों की फोर्स तैनात

प्रयागराजएक वर्ष पहले
प्रयागराज के कीडगंज इलाके में देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर चाट विक्रेता समेत तीन लोगों को घायल कर दिया।

प्रयागराज में गुरुवार देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर चाट विक्रेता समेत तीन लोगों को घायल कर दिया। तीन लोगों को गोली लगी है। घायलों को एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक घायल की हालत नाजुक बताया जा रही है।

उधर, घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है। घटना से मोहल्ले में लोग आक्रोशित हो गए। उन्होंने एक घर में आग लगा दी और कई गाड़ियों में तोड़-फोड़ की। मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात की गई है।

ताबड़तोड़ फायरिंग होने पर मची भगदड़

मामला कीडगंज इलाके का है। यहां के राम जानकी मंदिर के पास ताबड़तोड़ फायरिंग होने पर भगदड़ मच गई। गोली लगने से संदीप उर्फ भोले गुप्ता, विशाल गुप्ता, रामजी गुप्ता जख्मी हुए हैं। इनमें संदीप और विशाल के पिता विनोद चाय की दुकान लगते हैं। जानकारी होने पर तीन थानों की फोर्स पहुंच गई। घायलों को फौरन एसआरएन अस्पताल ले जाया गया।

निलंबित सिपाही पर है आरोप

घटना में आबकारी के निलंबित सिपाही विमलेश समेत कुछ लोग शामिल हैं। उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। गुस्साए लोगों ने सिपाही के घर पर हमला कर दिया। पथराव करने के साथ ही निलंबित सिपाही के घर में आग भी लगा दी।

खबरें और भी हैं...