• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Today Narendra Modi's Birthday Updates, Special Worship Will Be Held At Sangam, Akhil Bharatiya Akhara Parishad Blessed Narendra Modi For His Centenary

PM के जन्मदिन पर संगम में हुई विशेष पूजा:महंत नरेंद्र गिरी ने शतायु होने का दिया आशीर्वाद, बोले -नरेंद्र मोदी देश के युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत

प्रयागराजएक वर्ष पहले
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन पर संगम स्थिति हनुमान मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना रखी गई है।

साधु संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिन पर संगम पर विशेष पूजा-अर्चना की गई। अखाड़ा परिषद की ओर से महंत नरेंद्र गिरी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शतायु होने के लिए ये पूजा-अर्चना की।

नरेंद्र मोदी युवाओं के लिए आज भी प्रेरणा स्रोत

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरी ने कहा कि नरेंद्र मोदी देश के युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत हैं। एक साधारण से परिवार में जन्म लेने के बाद उन्होंने कैसे संघर्ष करके प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचने का पराक्रम किया है यह प्रेरणा का विषय है। नरेंद्र मोदी ने साबित किया की मेहनत करके कोई भी साधारण सा इंसान इस लोकतांत्रिक देश में सर्वोच्च पद पर भी आसीन हो सकता है।

नरेंद्र गिरी ने अपने एक वीडियो संदेश में कहा कि आज हम सभी देशवासियों के लिए भाग्यशाली दिन है। शुभ दिन है। आज हमारे देश के प्रधानमंत्री का जन्मदिन है। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद व देश के सभी संतों की तरफ से नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बहुत सारी बधाइयां। कोटि-कोटि आशीर्वाद व शुभकामनाएं।

नरेंद्र गिरि ने अपने वीडियो संदेश में मोदी के जन्मदिन पर उन्हें शतायु होने का आशीर्वाद दिया है।
नरेंद्र गिरि ने अपने वीडियो संदेश में मोदी के जन्मदिन पर उन्हें शतायु होने का आशीर्वाद दिया है।

संत समाज करेगा विशेष पूजा

मोदी हमेशा से संतों का सम्मान करते आ रहे हैं। जब वे प्रधानमंत्री नहीं थे तो भी उनके अंदर संतों के प्रति आदर भाव था। हमें वह भी दिन याद है जब राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के भूमि पूजन में उन्होंने सभी संतो को दंडवत प्रणाम किया था।

खबरें और भी हैं...