पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रयागराज में महिला से ब्लैकमेलिंग:एक बच्चे की मां का न्यूड वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल, तंग आकर थाने पहुंची पीड़िता; पुलिस ने दो को दबोचा

प्रयागराज23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
संगम नगरी के शाहगंज कोतवाली का मामला। न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करते थे ब्लैकमेल। 
(इनसेट में आरोपी) - Dainik Bhaskar
संगम नगरी के शाहगंज कोतवाली का मामला। न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करते थे ब्लैकमेल। (इनसेट में आरोपी)

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक शादीशुदा महिला को फंसाकर उसका न्यूड वीडियो बनाने के बाद उसपर मनमानी कराने का दबाव बनाने का मामला सामने आया है। ब्लैकमेलिंग तंग आकर महिला ने पुलिस से मदद की गुहार लगाई। पुलिस ने उसकी शिकायत पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चालान कर दिया। पूछताछ में आरोपियों ने महिला से संबंधों की बात स्वीकारी है।

न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता था ब्लैकमेल
मामला शाहगंज कोतवाली का है। यहां की रहने वाली महिला एक बच्ची की मां है। उसका पति फुटपाथ पर गाड़ियों का नंबर प्लेट बनाने और पेंटिंग करने का काम करता है। उसी से परिवार का भरण-पोषण चलता है। पीड़िता ने 29 मई को शाहगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई कि गुलाम गौस उर्फ वारिश खान पुत्र स्वर्गीय मोहम्मद फारुख और गुड्डा उर्फ अफजल पुत्र असद उल्लाह खान उसके साथ अश्लील हरकत करते हैं। साथ ही उस पर गलत काम करने का दबाव बनाते हैं। विरोध करने पर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देते हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दोनों आरोपियों ने उसका न्यूड वीडियो बना लिया हैं। उसी को दिखाकर वह लोग उसे ब्लैकमेल कर रहे हैं और गलत काम करने के लिए इधर से उधर जाने का दबाव बनाते हैं। मना करने पर वह उसका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देते हैं। जिससे वह बहुत डरी और सहमी हो गई है।
पूछताछ में स्वीकारी महिला से रिश्ते होने की बात
पीड़िता की शिकायत पर शाहगंज पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर (अपराध संख्या 107 बटे 2021 धारा 354 का 506 507 आईपीसी और 66 आईटी एक्ट के तहत) दर्ज की है। उसके बाद शनिवार की देर रात दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। इंस्पेक्टर शाहगंज जयचंद कुमार शर्मा ने बताया कि गुलाम गौस और गुड्डा अफजल से पूछताछ में पता चला कि उन दोनों के इस महिला से करीबी संबंध थे। उसी दौरान उन लोगों ने उसका वीडियो बना लिया था। हालांकि, ब्लैकमेलिंग की बात से दोनों ने इनकार किया है। बावजूद इसके महिला की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर दर्ज एफआईआर के अनुसार दोनों आरोपियों का चालान कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...