RSS का विजयादशमी उत्सव आज:गणवेशधारी करेंगे शारीरिक प्रदर्शन, डिप्टी सीएम केशव स्वयंसेवक के तौर में हो सकते हैं शामिल

प्रयागराजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गणवेशधारी स्वयंसेवकों की ओर से गुणात्मक शारीरिक प्रदर्शन भी किए जाएंगे। - Dainik Bhaskar
गणवेशधारी स्वयंसेवकों की ओर से गुणात्मक शारीरिक प्रदर्शन भी किए जाएंगे।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) संघ की ओर से विजयादशमी उत्सव आज शाम एंग्लो बंगाली इंटर कॉलेज में आयोजित किया जाएगा। इस अवसर पर नगर के गणवेशधारी स्वयंसेवकों की ओर से गुणात्मक शारीरिक प्रदर्शन भी किए जाएंगे। साथ ही पथ संचलन का कार्यक्रम भी होगा।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि यूपी राज्य उच्च शिक्षा परिषद के अध्यक्ष एवं पूर्व कुलपति प्रोफेसर गिरीश चंद्र त्रिपाठी होंगे। साथ ही डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी स्वयंसेवक के तौर पर कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं।

सड़कों पर नहीं होगा पथ संचलन
डॉक्टर मुरारजी त्रिपाठी प्रांत प्रचार प्रमुख काशी प्रांत ने बताया कि जिले में RSS का विजय दशमी कार्यक्रम मनाया जाएगा। मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश राज्य उच्च शिक्षा परिषद के अध्यक्ष एवं पूर्व कुलपति प्रोफेसर गिरीश चंद्र त्रिपाठी होंगे। संघ के अखिल भारतीय शारीरिक शिक्षण प्रमुख जगदीश इस अवसर पर विशेष उपस्थिति रहेगी। वहीं, उन्होंने बताया कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का आमंत्रण दिया गया है। आरएसएस के पदाधिकारी ही मंच पर मंचासीन होंगे। श्री त्रिपाठी ने बताया कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए पथ संचलन का कार्यक्रम सड़कों पर नहीं निकाला जाएगा। स्वयंसेवक कॉलेज के प्रांगण में ही पथ संचलन करेंगे।

खबरें और भी हैं...