• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Prayagraj
  • Vicious Was Carrying The Dead Body On A Bicycle By Filling It In Sacks In Kaudhiyara Area Of Prayagraj, Ran On Interruption, Police Engaged In Investigation

युवती का कत्ल, बोरे में बंद था शव:प्रयागराज… बोरे में साइकिल से शव लेकर जा रहा था शातिर, टोकने पर भागा, शव की पहचान, आरोपी की धर-पकड़ के लिए टीम गठित

प्रयागराज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बोरे में बंद था शव, साइकिल से ले जा रहा था शातिर। - Dainik Bhaskar
बोरे में बंद था शव, साइकिल से ले जा रहा था शातिर।

प्रयागराज के यमुनापार कौधियारा थाना अंतर्गत एक गांव में सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिसमे एक युवती के शव को साइकिल से ले जा रहे शातिर को ग्रामीणों के रोकने पर वह साइकिल व बोरा छोड़कर भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस युवती के शव की पहचान कर ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के परिवारवालों की तहरीर पर आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है।

बोरे से टपक रहा था खून

एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि दोपहर करीब दो बजे कौधियारा थाना को सूचना मिली कि ग्राम नेचुना के पास से एक नहर निकलती है, उस नहर के पास से ही एक व्यक्ति अपनी साइकिल से पीछे एक बोरा लाद कर ले जा रहा था। आसपास के मवेशी चराने वाले लोगों ने जब देखा तो उस बोरे से खून की कुछ बूंदे गिरती चली जा रही थी। इस पर ग्रामीणों को संदेह हुआ और अपनी आपत्ति जताने पर उस व्यक्ति को रोका तो वह बोरा व साइकिल छोड़कर भाग गया। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को ग्राम प्रधान के द्वारा दी गई। इसकी सूचना पर थानाध्यक्ष और टीम घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

मृतका के देवरानी से आरोपी करता था बात

एसपी यमुनापार ने बताया प्रारंभिक पूछताछ में जो बात आयी है कि मृतका रीता देवी पास के गांव टिकरी की रहने वाली है। इनके घर वालों ने एक तहरीर भी पुलिस को दी है। इसमें एक व्यक्ति अच्छे लाल गुप्ता पर संदेह जताया गया है। पुरानी रंजिश के कारण से इनकी हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि अच्छेलाल गुप्ता व मृतका की देवरानी से फोन पर बातचीत किया करता था। जिसपर घर वालों ने कुछ आपत्ति की थी। इसी कारण से अच्छे लाल ने घटना को अंजाम दिया है। एसपी यमुनापार ने बताया कि आरोपी अच्छे लाल गुप्ता की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगा दी गई है, शेष विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...