बाइक से ओवरटेक किया और गोली मार दी:प्रयागराज के गुड़िया तालाब की घटना, अधिक खून बह जाने से युवक की हालत खराब, SRN में भर्ती किया

प्रयागराज3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संगम सिटी के खुल्दाबाद थानाक्षेत्र में रविवार देर शाम एक युवक को ओरटेक कर बदमाशों ने गोली मार दी। गोली उसके पैरों में लगी और वह वहीं लहूलुहान होकर गिर पड़ा। गोली मारने वाले युवक भी बाइक पर सवार थे और काफी देर से उसका पीछा कर रहे थे। फिलहाल युवक को स्वरूप रानी नेहरू (SRN) चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। खून अधिक निकल जाने के कारण उसकी हालत खराब बताई जा रही है।

बीकॉम के बाद खोली है चाय की दुकान

करेली का रहने वाला सैयद अली बीकॉम करने के बाद करामात की चौकी के पास चाय की दुकान चलाता है। रविवार की देर शाम सैयद बाइक से कहीं जा रहा था। उसे लगा कि दो युवक काफी देर से उसका बाइक से पीछा कर रहे हैं। उसने बाइक की रफ्तार बढ़ा दी। कुछ दूर पहुंचने के बाद दोनों युवक भी उसके पीछे लग गए। ओवरटेक का यह खेल कई बार चला।

गुड़िया का तालाब के पास घटी घटना

सैयद अली जैसे ही गुड़िया का तालाब के पास पहुंचा युवकों ने उसे ओवरटेक कर गोली मार दी। गोली सैयद के पैरों में लगी और वह बाइक समेत वहीं सड़क पर गिर पड़ा। वह चीखने-चिल्लाने लगा। सरेराह घटी इस घटना से आसपास अफरातफरी मच गई। लोगों ने उसे उठाकर सड़क किनारे किया। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

इंस्पेक्टर खुल्दाबाद वीरेंद्र यादव ने दैनिक भास्कर को बताया कि सैयद अली से जब पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह हमलावरों को नहीं पहचानता। न ही उसकी किसी से कोई दुश्मनी है। फिलहाल अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। इस मामले की जांच-पड़ताल चल रही है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाले जा रहे हैं।

कहीं ओवरटेक करना तो नागवार नहीं गुजरा?

सैयद अली ने पुलिस को बताया कि उसकी किसी से कोई अदावत नहीं है। बीकॉम करने के बाद उसने अभी लॉकडाउन के बाद ही चाय की दुकान खोली है। बस उसने हमलावरों को एक-दो बार ओवरटेक किया था। बदमाशों ने भी उसे ओवरटेक किया था। यह दो से तीन बार हुआ। प्रत्याक्षदर्शियों के मुताबिक बदमाशों ने अगर युवक की जान लेने की नीयत से गोली मारी होते तो नजदीक से उसके सिर या सीने में मारते उन्होंने सैयद के पैरों में ही गोली क्यों मारी। फिलहाल पुलिस इसकी जांच दुश्मनी के बिंदु से भी कर रह है।

खबरें और भी हैं...