आजमगढ़ के फूलपुर में भाजपाइयों में आक्रोश:विधायक द्वारा किए गए शिलान्यास पट्टिका को उखाड़ ले गए शरारतीतत्व, भाजपा नेता ने विपक्ष पर लगाया आरोप

फूलपुर, आजमगढ्9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आजमगढ़ के फूलपुर पवई विधानसभा के बरामदपुर के मंजूषा नदी एवं भेड़िया के कुंवर नदी के पुल का भाजपा विधायक अरुण कांत यादव के द्वारा की गई शिलान्यास पट्टिका को तोड़ दिया गया है। शिलान्यास पत्थर तोड़ दिए जाने से क्षेत्र के लोगों मे चर्चा बना हुआ है। वही भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त है ।

भाजपा नेता ने विपक्ष पर शिलापट्ट तोड़ने का आरोप लगाया है। बता दें कि अचार संहिता लगने के पहले 7 जनवरी को विधायक अरुण कांत यादव ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बरामदपुर के मंजूषा नदी का शिलान्यास किया था । दूसरे दिन विधायक के न रहने जिला पंचायत सदस्य प्रमोद यादव , जिला पंचायत सदस्य मंशा यादव, गोरखपुर क्षेत्र के भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष रानुप्रताप राजभर, भाजपा जिला मंत्री दिलीप सिंह बघेल ,अजय श्रीवास्तव , प्रमोद राजभर , निखिल शर्मा आदि भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा शिलान्यास किया गया था। बरामदपुर के मंजूषा नदी पर किये गए शिलान्यास के दीवार को तोड़ दिया गया, वहीं पुल पर किये शिलान्यास पट्टिका को ही उखाड़ लिया गया है । गोरखपुर क्षेत्र के भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष रानू राजभर ने कहा कि विपक्षियों को विकास पच नहीं रह है।

खबरें और भी हैं...