थरवई में महिलाओं से हुआ था गैंगरेप:लैब से आई रिपोर्ट में खुलासा, 16 अप्रैल को एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई थी हत्या

फूलपुर, प्रयागराज11 दिन पहले
एसएसपी अजय कुमार ने मीडिया को दी जानकारी।

फूलपुर के थरवाई थाना क्षेत्र के खेराजपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की सामूहिक हत्या में में महिलाओं के साथ गैंगरेप हुआ था। शनिवार को लैब से रिपोर्ट आने के बाद एसपी ने गैंगरेप की धारा बढ़ा दिया गया है।

16 अप्रैल को खेवराजपुर गांव में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या हुई थी। लैब से रिपोर्ट के बाद गैंगरेप की पुष्टि हुई है। परिवार के बचे एकमात्र व्यक्ति ने पहले ही अपनी पत्नी और बहन के साथ गैंगरेप की आशंका जताई थी, लेकिन पुलिस उस वक्त रेप से इनकार कर रही थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी महिलाओं के साथ दुष्कर्म की घटना से इनकार किया था। एसएसपी प्रयागराज अजय कुमार के मुताबिक पकड़े गए बदमाशों ने भी गैंगरेप करने की बात कबूल की थी। इसके बाद आई रिपोर्ट में भी महिलाओं के साथ गैंगरेप की पुष्टि हुई है। एसएसपी के मुताबिक जांच रिपोर्ट में मानव स्पर्म मिला है। एसएसपी के मुताबिक जेल में बंद अभियुक्तों के ब्लड सैंपल कोर्ट से अनुमति लेकर लिया जाएगा। डीएनए का भी मिलान किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...