भीषण गर्मी में पानी के लिए तरस रहे लोग:सोरांव जल निगम बिजलीपुर में एक सप्ताह से मोटर खराब, सूख रही लहलहाती फसल

सोरांव16 दिन पहले
भीषण गर्मी में पानी के लिए तरस रहे लोग।

सोरांव जल निगम बिजलीपुर में एक सप्ताह से खराब मोटर जो इस तपती हुई भीषण गर्मी में सभी जीव जंतुओं को पानी की अति आवश्यकता होती है, एक सप्ताह से जल निगम मोटर खराब होने से जल की आपूर्ति बंद पड़ी है, जिसकी सूचना जल निगम के सभी कर्मचारी को है जो आज तक मोटर बन कर नही आई गांव बिजलीपुर के वरिष्ठ समाजसेवी रामभजन इसकी सूचना जल निगम के जेई जल निगम के उच्च अधिकारियों को अवगत कराया।

किसी भी प्रकार की जल आपूर्ति चालू करने के लिए जल निगम बिजलीपुर अधिकारियों को कोई फर्क नही पड़ा। इस भीषण गर्मी में सैकड़ो परिवार पानी के लिए परेशान हैं कई किलोमीटर दूर से पीने के लिए पानी लेकर आ रहे है। लोग जल निगम की स्थितियां दिन प्रतिदिन खराब होती जा रही है उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा सभी घरों में जल पहुचाने का कार्य जल निगम द्वारा पानी की बिछाकर कनेक्शन किया जा रहा है।

जल आपूर्ति स्थिति बेहद खराब है किसी के घर मे जल निगम का पानी दस से पंद्रह मिनट तक ही आता है । जल निगम विभाग बीस वर्ष पुरानी मोटर को लेकर पानी की जल आपूर्ति कर रहा है। हर महीने में ज्यादा दिन बीमार एवं खराब रहता है। ठेकेदारी के माध्यम से फिर रिपेयरिंग करके उसको लगाया जाता है, जल निगम बिजलीपुर की स्थितियां बेहद खराब हैं। क्षेत्रीय ग्रामीण नई मोटर की मांग जल निगम के उच्चाधिकारियों से किया। इस अवसर पर गिरधारी लाल गौतम, रामचंद्र पटेल, भोलानाथ, राजेंदर कुमार यादव, राजकुमार यादव, मोहम्मद कम्मू नेता, अर्जुन प्रसाद पटेल आदि तमाम लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...