सात लापरवाह अधिकारियों पर कार्रवाई:तहसील समाधान दिवस से गायब थे अधिकारी, एक दिन का वेतन कटा

डलमऊ, रायबरेली9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तहसील दिवस में न पहुंचने पर सात अफसरों पर एसडीएम ने कड़ी कार्रवाई की है। शनिवार को एसडीएम आशीष कुमार मिश्र की अध्यक्षता में तहसील दिवस का आयोजन किया गया था। जिसमें सात अधिकारी नदारद रहे। जिनपर एसडीएम ने जिलाधिकारी को पत्र भेजकर जानकारी दी है।

नदारद सात अधिकारियों का काटा वेतन

तहसील दिवस के दौरान कोतवाली लालगंज थाना अध्यक्ष गदागंज, थाना जगतपुर, थाना गुरबक्श गंज, सहायक विकास अधिकारी कृषि, सहायक विकास अधिकारी सहकारी समिति, सहायक विकास अधिकारी समाज कल्याण डलमऊ आज का एक दिन का वेतन काटने की संस्तुति करते हुए उपजिलाधिकारी ने जिलाधिकारी को रिपोर्ट प्रेषित की है।

उप जिला अधिकारी आशीष कुमार मिश्र ने बताया कि समाधान दिवस में आई शिकायतों को एक सप्ताह में गुणवत्ता परक ढंग से निस्तारित करने के निर्देश दिए गए हैं। सभी अधिकारियों को यह भी निर्देशित किया गया है कि शिकायतकर्ता से मिलकर शिकायत का निस्तारण करें, जिससे कि शिकायतकर्ता संतुष्ट हो। शिकायत के निस्तारण में लापरवाही किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इस दौरान तहसीलदार अभिनव पाठक, सीएचसी प्रभारी डॉ नवीन कुमार, क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह सहित बड़ी संख्या में अन्य विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...