डलमऊ में पुरानी रंजिश में मारपीट:गाली गलौज का विरोध में चले लाठी डंडे, पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

डलमऊ15 दिन पहले

एक महिला ने डलमऊ कोतवाली में तहरीर देते हुए गांव के ही एक पुरुष और एक महिला पर पुराने रंजिश को लेकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पुलिस पर भी कार्यवाही न करने का आरोप लगाते हुए उच्चाधिकारियों से शिकायत करने की बात कही है।

डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के पूरे नया मजरे सोंडासी निवासी नी आरती देवी डलमऊ कोतवाली में तहरीर देते हुए गांव के ही एक पुरुष व महिला पर पुरानी रंजिश को लेकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला ने बताया कि वह घर में बच्चों के साथ अकेली रहती है उसके पति बाहर रहते हैं, प्रति पक्षी आए दिन गाली गलौज किया करते हैं। गाली गलौज करने से रोकने पर मारपीट पर आमादा हो जाते हैं। आज पक्षियों द्वारा गाली-गलौज किया जा रहा था रोका तो मारपीट शुरू कर दी जिसमें उसे गंभीर चोटें आई हैं।

कोतवाली में तहरीर दी लेकिन पुलिस ने भी आरोपी तो पर कार्यवाही करना मुनासिब नहीं समझा। यदि आरोपी तो पर कार्यवाही ना हुई तो उसे उच्चाधिकारियों से फरियाद लगाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। वहीं डलमऊ कोतवाली प्रभारी पंकज त्रिपाठी ने बताया कि मारपीट की तहरीर मिली है जांच की जा रही है आरोपियों का शांति भंग में चालान किया गया है।

खबरें और भी हैं...