महराजगंज में अधिवक्ता और लेखपाल के बीच मारपीट:लेखपालों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज अधिवक्ताओं ने तहसील परिसर में की नारेबाजी

महराजगंज (रायबरेली)10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महाराजगंज तहसील में कुछ दिन पहले लेखपाल और अधिवक्ता के बीच मारपीट का मामला हुआ था। अधिवक्ता और लेखपाल ने कोतवाली पहुंचकर एक दूसरे के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया था , जिसके बाद दोनों के ऊपर मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

अधिवक्ता और लेखपाल के बीच मारपीट का मामला प्रतिदिन तूल पकड़ता जा रहा है। बताते चलें कि तहसील परिसर में घूम-घूमकर अधिवक्ताओं ने प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए। वहीं दोषी लेखपाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। अधिवक्ताओं का कहना है कि तहसील क्षेत्र के निवासी लेखपालों का अविलंब स्थानांतरण किया जाए और अधिवक्ता सर्वेश कुमार गौतम एवं राजेश मौर्य के साथ मारपीट में शामिल लेखपालों को अगर प्रशासन संज्ञान नहीं लेता है और लेखपाल की गिरफ्तारी नहीं होती है तो हम लोग प्रतिदिन धरना देंगे और सभी प्रकार के काम से बहिष्कार करेंगे। अधिक्ता ने कहा कि पुलिस द्वारा लेखपाल को गिरफ्तार नहीं किया गया तो इसकी लड़ाई और तगड़ी होती चली जाएगी, जिसकी जिम्मेदारी पुलिस प्रशासन की होगी। लेखपाल की गिरफ्तारी जब तकनहीं होती है तब तक विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा। इस मौके पर दर्जनों अधिवक्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...