महराजगंज में डीफार्मा के छात्र को बदमाशों ने किया अगवा:बेटे के मोबाइल से पिता को किया फोन, 2 लाख की मांगी फिरौती

महराजगंज (रायबरेली)7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रायबरेली के बछरावां में पानी टंकी मोहल्ले में रहने वाले डी-फार्मा के छात्र को बदमाशों ने बांदा- बहराइच हाईवे पर ओवरब्रिज से अगवा कर लिया। इसके लिए बदमाशों ने परिजनों से दो लाख की फिरौती मांगी। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

शनिवार शाम 6:00 बजे पानी टंकी मोहल्ले का रहने वाला डी-फार्मा का छात्र विवेक पुत्र रामफेर रोजाना की तरह इवनिंग वॉक पर निकला था। कस्बे के बांदा-बहराइच हाईवे पर ओवरब्रिज पार करते समय बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया। देर शाम तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा।

बेटा बोला पापा मुझे बचा लो
आज पिता रामफेर के फोन पर बेटे के फोन से कॉल आई। जिसमें डरी सहमी आवाज में बेटा बोला पापा मुझे बचा लो फिर किसी दूसरे ने बात की और बेटे के बदले दो लाख की फिरौती मांगी। पिता रामफेर ने तत्काल पुलिस को सूचना देकर पूरी घटना की जानकारी दी।

बंद है अगवा किए गए छात्र का फोन
पुलिस मामले कि जांच शुरू कर दी और अब रामफेर के बेटे का मोबाइल बंद आ रहा है। तब से कोई संपर्क नही हो पाया है। बेटे का अगवा हो जाने की खबर से परिजन डरे-सहमें है। मां राज कुमारी का रो-रोकर बुरा हाल है।

पुलिस बोली मामले की तफ्तीश की जा रही है
थाना अध्यक्ष जगदीश यादव ने बताया घटना की तफ्तीश की जा रही है। टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द ही छात्र को बदमाशों के चंगुल से आजाद कराया जाएगा।

खबरें और भी हैं...