महराजगंज में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद की बैठक:बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने को लगा पांच दिवसीय कैंप

महराजगंज (रायबरेली)16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हिंदूवादी नेता प्रवीण तोगड़िया के संगठन अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद की तरफ से बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को पांच दिवसीय प्रशिक्षण देने के लिए एक कैंप का आयोजन किया। जिसमें युवाओं को राष्ट्र की रक्षा और धर्म की रक्षा के लिए प्रशिक्षण देने का संकल्प लिया गया है।

आपको बताते चलें कि अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री ईश्वर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने पूरे जिले के पदाधिकारियों के साथ बैठक करके आगामी दिनों में होने वाले संगठन की तरफ से बड़े कार्यक्रमों को सुचारू रूप से कराया जाए इसके लिए रणनीति बनाई। उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय परिषद दल के कार्यकर्ता राष्ट्र और धर्म की रक्षा के लिए प्रशिक्षण लेंगे, साथ में कश्मीर की यात्रा के लिए देश भर से संगठन के कार्यकर्ता पहुंचेंगे।

विद्यार्थी प्रांतीय संगठन मंत्री चंद्र कुमार बाजपेई ने सरकार से मांग की है कि धारा 370 हटाने के बाद हिंदू आज भी कश्मीर में जाने से डर रहा है, स्थापित किया जाए और उनकी सुरक्षा के साथ-साथ आर्थिक व्यवस्था का भी ध्यान दिया जाय।

अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के संगठन मंत्री ने कहा कार्यकर्ताओं को एकता के साथ कार्य करना चाहिए और मजबूती की ओर जाना चाहिए । हम सब मिलकर धर्म की रक्षा करें। और आर्थिक व्यवस्था का भी ध्यान दिया जाए। इस मौके पर हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं सहित अन्य जनमानस उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...