महराजगंज में निबंध प्रतियोगिता आयोजित:कोमल सिंह ने प्रथम, सुहानी सिंह-द्वितीय और वर्तिका मिश्रा ने तृतीय स्थान हासिल किया

महराजगंज (रायबरेली)10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रायबरेली जिले के महाराजगंज तहसील अंतर्गत नेहरू युवा केंद्र संगठन के तत्वाधान में जिला युवा अधिकारी गोपेश पांडे के निर्देशन में विकासखंड महाराजगंज के राम सेवक मेमोरियल पब्लिक स्कूल कोटवा मोहम्मदाबाद में जल संरक्षण पर निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

प्रतियोगिता में कोमल सिंह ने प्रथम स्थान प्राप्त किया तो वहीं सुहानी सिंह द्वितीय और वर्तिका मिश्रा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

आपको बताते चलें कि, प्रतियोगिता को संपन्न कराने में विद्यालय के समस्त अध्यापक एवं अध्यापिका उपस्थित रहे। प्रधानाचार्य श्वेता शुक्ला ने अपने विचार बच्चों के समक्ष प्रस्तुत किए और विजेता बच्चों को प्रमाण पत्र तथा शील्ड प्रदान कर सम्मानित किया।

विद्यालय के सहायक अध्यापक ने नेहरू युवा केंद्र संगठन के तत्वाधान में अपने-अपने विचार छात्र-छात्राओं के समक्ष प्रस्तुत किए। विकास पर महान के रामसेवक ने भी अपने विचार प्रकट किए और छात्राओं को विस्तार से बताया। इस दौरान स्वयंसेवक गौरव पांडे, आशुतोष व विद्यालय अध्यापक व कर्मचारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...