रायबरेली में तीन दिन में तीन हत्याएं:रेप के बाद युवती की हत्या कर जंगल में फेंका शव, बीते दो दिनों में भी दो लोगों की हुई थी हत्या

रायबरेली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में तीन दिनों में तीन लोगों की हत्याएं हो गईं। जिससे जिले में हड़कंप मचा हुआ है। बुधवार को जंगल में एक युवती का शव मिला है। आशंका है कि युवती की रेप के बाद हत्या की गई है और शव जंगल में लाकर फेंक दिया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बीते सोमवार और मंगलवार को भी दो लोगों की हत्या कर दी गई थी। तीन दिनों में तीन हत्याओं से जिले में दहशत का माहौल है।

बुधवार सुबह करीब 9 बजे सलोन कोतवाली क्षेत्र के धरइपनाह नगर के जंगल में 22 वर्षीय युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि ग्रामीण जंगल की ओर से खेत जा रहे थे कि उन लोगों की निगाह लाश पर पड़ी। लाश देखते ही ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की, लेकिन उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिले में दहशत का माहौल, बीते दिनों भी दो लोगों को मारकर फेंका गया था शव

बता दें इससे पहले मंगलवार को बछरावां थाना क्षेत्र के रामपुर मजरे शेषपुर समोधा निवासी खुशीराम की बेटी आंचल उर्फ लक्ष्मी (22) का शव घर के बाहर पाया गया था। उसकी गला घोंट कर हत्या की गई थी। मृतका का विवाह 4 वर्ष पूर्व उन्नाव जनपद के हिलौली गांव निवासी अशोक कुमार के साथ हुआ था। आंचल अपने ससुराल में न रहकर अक्सर मायके में ही रहती थी। उसकी निर्मम हत्या कर उसके शव को घर के सामने फेंक दिया गया। मृतका के गले पर चोट के निशान मिले थे।

वहीं बछरावां थाना क्षेत्र के लकड़िया खेड़ा गांव में सोमवार को शुभम नाम के युवक की लाश मिली थी। रविवार की रात अज्ञात बदमाश उसे घर से उठा ले गए। सोमवार की सुबह युवक का संदिग्ध परिस्थितियों मे शव घर के बाहर मिलने से हंडकम्प मच गया था।

खबरें और भी हैं...