रायबरेली में सरेनी विधायक के काम से जनता नाखुश:बोली- 5 साल से हालात जस के तस, नालियां बनी नहीं, सड़कों पर बह रहा पानी; किस काम पर मांगेंगे वोट

रायबरेली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रायबरेली में विधायक के काम से जनता नाखुश। - Dainik Bhaskar
रायबरेली में विधायक के काम से जनता नाखुश।

रायबरेली जिले में कुल 6 विधानसभा सीटें हैं। इसमें एक सरेनी विधानसभा भी है। यहां से भाजपा के धीरेंद्र बहादुर सिंह विधायक हैं। विधायक का 5 साल का कार्यकाल पूरा होने वाला है और वह दोबारा से चुनावी मैदान में उतरने की जुगत में हैं। ऐसे में भले ही विधायक अपना रिपोर्ट कार्ड पेश न करें, लेकिन जनता उनको कामों का लेखा-जोखा खुद पेश कर रही है। क्षेत्र की जनता का कहना है कि विधायक ने कोई विकास कार्य नहीं कराया है। उनका काम सिर्फ कागजों में दिखा है।

सरेनी विधानसभा क्षेत्र के लोगों का कहना है कि पिछले 5 साल में सरेनी में विकास के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की गई है। यहां की सड़कें, नाली, बिजली के तार आदि मूलभूत सुविधाएं जर्जर हो चुकी हैं। क्षेत्र की सड़कें ऐसी हैं कि समझ में नहीं आता, गड्ढों में सड़क है या सड़क में गड्ढे।

विधायक को दोबारा टिकट न देने की मांग की

जबरा खान ने कहा कि अगर भाजपा धीरेंद्र बहादुर सिंह को दोबारा टिकट देती है तो वह लोग वोट नहीं करेंगे। पार्टी किसी और व्यक्ति को टिकट दे। धीरेंद्र बहादुर सिंह ने कोई भी विकास कार्य नहीं कराया है। उन्होंने कहा कि भाजपा समाजसेवी सुधा द्विवेदी को टिकट दे। वह 5 सालों से दिन-रात जनता के सुख-दुख में शामिल हो रही हैं, गरीबों को उनका हक दिलाने का काम कर रही हैं।

मो. सकील ने कहा कि सरेनी क्षेत्र के लोगों ने जिस भरोसे से धीरेंद्र बहादुर सिंह को वोट दिया था, उस भरोसे पर विधायक खरा नहीं उतरे। उनकी पार्टी स्वच्छता अभियान चलाती है, लेकिन विधानसभा में जगह-जगह गंदगी का अंबार है। न ही ये नई सड़कें बना पाए और न ही पुरानी सड़कों के गड्ढों को भर पाए।

भाजपा से टिकट का दावा ठोंक रहीं समाजसेवी सुधा द्विवेदी ने बताया कि वह पिछले 10 सालों से समाज सेवा कर रही हैं। गरीब कन्याओं को शादी करवाती हैं। उनका पहला कर्तव्य समाज की सेवा करना है, गरीबों को उनका हक दिलाना है, गरीबों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहने का है, जनता की समस्याओं को सुनना है और उनकी समस्याओं का निदान कराना है।

विधायक बोले- विकास की गंगा बह रही

सुधा द्विवेदी ने कहा कि अगर भाजपा मुझ पर भरोसा कर सरेनी से टिकट देती है तो सरेनी विधानसभा की जनता आंख बंद कर मुझे विधानसभा भेजेगी। मैं भरोसा दिलाती हूं कि सरेनी विधानसभा की जनता के लिए 24 घंटे कदम से कदम मिलाकर, कंधे से कंधा मिलाकर खड़े रहने का काम करूंगी। वहीं विधायक धीरेंद्र बहादुर सिंह ने कहा कि सरेनी में विकास की गंगा बह रही है, लेकिन ये गंगा किस ओर बह रही है, ये विधायक को भी नहीं पता। विधायक ने कहा कि विधानसभा में आईटीआई कॉलेज बन रहा है, सारी सड़कों का निर्माण हो गया है।