रायबरेली में सड़क हादसा:बाइक सवार पिता-पुत्र को ट्रक ने मारी टक्कर, अस्पताल में डॉक्टर ने दोनों को घोषित किया मृत

रायबरेली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायबरेली  में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर, दोनों की हो गई मौत। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर हो गया फरार। - Dainik Bhaskar
रायबरेली में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक सवार पिता-पुत्र को टक्कर, दोनों की हो गई मौत। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर हो गया फरार।

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक सड़क हादसे में पिता- पुत्र की मौत का मामला सामने आया है। दोनों बाइक से कही जा रहे थे। तभी अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी दी। जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा
मामला भदोखर थाना क्षेत्र के मुन्शीगंज कस्बे के बाईपास तिराहे के पास का है। जहां अधिवक्ता सूर्यप्रकाश तिवारी (47) अपने बेटे हर्ष तिवारी(18) के साथ बाइक से कही जा रहे थे। बाईपास तिराहे के पास उनकी बाइक को एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मारी दी। जिससे दोनों बुरी तरह घायल हो गए। राहगीरों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। ट्रक चालक मौके से ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

तहरीर मिलते ही पुलिस करेगी कार्रवाई
पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि अभी इस मामले में उन्हें कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

खबरें और भी हैं...