• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Raibareli
  • Elderly Couple Died In Rae Bareli: Went To Sleep In The Basement Of The House After Having Dinner, Both Were Found Dead In The Same Bed In The Morning

रायबरेली में बुजुर्ग दंपति की मौत:रात को खाना खाकर घर के तहखाने में सोने गए थे, सुबह एक ही बिस्तर दोनों मृत मिले

रायबरेली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिवार वालों शवों को पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है। - Dainik Bhaskar
परिवार वालों शवों को पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है।

रायबरेली में बुजुर्ग दंपति की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि शनिवार रात दोनों खाना खाने के बाद घर के तहखाने में सोने चले गए थे। रविवार सुबह दोनों के शव एक ही बिस्तर पर मिले। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। परिवार वालों शवों को पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है।

मामला अरखा बाजार के पहलवान वीर बाबा के पास का है। यहां राम भवन पत्नी रामपती परिवार के साथ रहते थे। बताया जा रहा है कि शनिवार की रामभवन और रामपति खाना खाकर घर के तहखाने में सोने चले गए। सुबह देर तक न जगने पर उनके बेटा राकेश कुमार को अनहोनी की आशंका हुई। वह तहखाने में दोनों को उठाने गए तो कोई हलचल नहीं हुई। पता चला कि दोनों की मौत हो गई।

थाना प्रभारी बोले- दोषी मिलने पर होगी कार्रवाई

सूचना पर कोतवाल शिव शंकर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। कोतवाल ने बताया कि बुजुर्ग दंपति की आकस्मिक मौत है। परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया है। पंचनामा के बाद शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है। ऊंचाहार थाना कोतवाली के प्रभारी ने बताया कि दोनों शवों मे एक साथ मिले हैं। जांच की जा रही है। दोषी पाए जाने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।