रायबरेली में कुल्हाड़ी और लाठी से किया हमला:बच्चों को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट, तीन गंभीर रूप से घायल

रायबरेली6 दिन पहले

रायबरेली में बच्चों को लेकर हुए विवाद में जमकर लाठी-डंडे और कुल्हाड़ी चली। कुल्हाड़ी के वार से एक व्यक्ति लहूलुहान हो गया है। इसका वीडियो भी सामने आया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

मामला खीरों थाना इलाके के लालाखेड़ा गांव का है। यहां के रहने वाले मुकेश और टुन्नीलाल पड़ोसी हैं। आज सुबह बच्चों में विवाद हो गया। टुन्नीलाल ने बच्चों के विवाद को लेकर मुकेश के घर पर चढ़ाई कर दी। टुन्नीलाल और उसके परिवार के लोगों ने मुकेश को लाठी से पीटने लगा। इसके बाद कुल्हाड़ी से भी कई बार वार किया। मुकेश बेहोश होकर गिर गया। इसके बाद टुन्नीलाल परिजनों के साथ मौके से फरार हो गया। मुकेश की तहरीर पर पुलिस ने टुन्नीलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है।

मुकेश ने बताया, "मैं चल नहीं पाता हूं। बच्चों को लेकर छोटी सी कहासुनी हुई थी। उसमें मुझे, मेरी पत्नी और बच्चों को मारा गया। जिससे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए।"

मारपीट में घायल मुकेश और उसकी पत्नी।
मारपीट में घायल मुकेश और उसकी पत्नी।

खीरों थाना प्रभारी पकंज त्रिपाठी, "बताया कि मामला संज्ञान में आया है। मुकदमा दर्ज करके आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तारी के लिए टीम में लगा दी गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।"

खबरें और भी हैं...