पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Raibareli
  • In Rae Bareli, The Middle Of The Road Was Beaten Up With Slippers.: The Girl Was Returning From Lobbying For The Case, Was Asking For Mobile Number By Molesting Her; Beaten Up Upset, Video Surfaced

रायबरेली में मनचले की बीच सड़क चप्पलों से पिटाई:मुकदमे की पैरवी से लौट रही थी युवती, मनचला छेड़छाड़ कर मांग रहा था मोबाइल नंबर; परेशान होकर पीटा, वीडियो आया सामने

रायबरेली20 दिन पहले
मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।

रायबरेली में सरेराह युवती को छेड़ना और मोबाइल नंबर मांगना एक युवक को महंगा पड़ गया। युवक की हरकतों से तंग आकर युवती ने बीच सड़क चप्पलों से उसकी पिटाई शुरू कर दी। पिटने वाला युवक खुद के निर्दोष होने की बात कह रहा था। लेकिन युवती उस पर पीछा करने और छेड़छाड़ की बात कह रही थी। इस पर वहां लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने दोनों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया।

काफी देर से पीछा कर रहा था

मामला जिले के डलमऊ तहसील क्षेत्र अंतर्गत घुरवारा चौकी के पास का है। डलमऊ थाना क्षेत्र के कोह गांव की रहने वाली ज्योतिमां किसी मुकदमे की तारीख पर गई। युवती काम खत्म होने के बाद वापस लौट रही थी तभी एक युवक युवती का पीछा करते हुए उसके साथ अभद्रता करने लगा। कुछ दूर चलने के बाद मनचले ने युवती से उसका फोन नंबर मांगना शुरू कर दिया और उसका पीछा करता हुआ घुरवारा चौकी के पास तक पहुंच गया। यहां घुरवारा चौराहे पर युवती ने चप्पल उतार कर उसकी धुनाई कर दी। हालांकि युवक कहता रहा कि वह गलत नहीं है।

घुरवारा चौकी पास में थी, नहीं आया कोई पुलिसकर्मी

पिटने वाला युवक घुरवारा बाजार का रहने वाला बताया जा रहा है। सरेराह युवक की चप्पलों से पिटाई के समय आसपास भीड़ जमा हो गई और लोग तमाशबीन बने तमाशा देखते रहे। जब युवक की जमकर पिटाई हो गई और लड़की ने चप्पल हाथ में लेकर धमकाना शुरू किया तो आसपास के लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव किया और दोनों को अपने-अपने घर जाने के लिए कहा। फिलहाल नारी सशक्तिकरण के लिए सरकार तरह-तरह के कार्यक्रम चला रही है, बावजूद उसके घुरवारा चौकी से चंद कदम पर यह घटना घटित हुई लेकिन चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच नहीं पाए।

खबरें और भी हैं...