रायबरेली…स्कूल प्रबंधक के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप:परीक्षा में अच्छे अंक दिलाने के नाम पर छात्रा से किया दुष्कर्म, पीड़िता बोली- थाने में नहीं हो रही सुनवाई

रायबरेली16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रायबरेली में स्कूल प्रबंधक के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप। - Dainik Bhaskar
रायबरेली में स्कूल प्रबंधक के बेटे पर दुष्कर्म का आरोप।

रायबरेली के डलमऊ कोतवाली क्षेत्र में अच्छे नंबर दिलाने के नाम पर स्कूल प्रबंधक के बेटे ने छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित छात्रा ने इसकी शिकायत कोतवाली में की, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद छात्रा ने एसपी को शिकायती पत्र सौंपा, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस का कहना है कि पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर मिली है। जांच कराई जा रही है। जल्द ही आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एसपी को दिया शिकायती पत्र

बता दें कि मामला डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज का है। कॉलेज प्रबंधक के बेटे पर परीक्षा में अच्छे नंबर से पास कराने का लालच देकर छात्रा से अवैध संबंध बनाने का आरोप लगा है। एसपी को दिए शिकायती पत्र में पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया कि आरोपी ने उसे परीक्षा में अच्छे अंक दिलाने का लालच दिया और शारीरिक संबंध बनाए।

ससुरालीजनों का घर में रखने से इनकार

साल 2021 में उसका विवाह हुआ। विवाह के बाद पता चला कि वह गर्भवती है। जिसको लेकर ससुराल में हंगामा शुरू हो गया। ससुरालीजनों ने उसे घर में रखने से इनकार कर दिया है। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए बताया कि इस बात की जानकारी जब प्रबंधक के बेटे को पता चली तो उसने उल्टे फोन पर उसे धमकी दी।

पुलिस बोली- जांच की जा रही

पीड़िता ने एसपी के सामने थाना पुलिस पर आरोप लगाया कि थाने में उसकी सुनवाई नहीं हो रही है। उसे दर-दर भटकने पर मजबूर किया जा रहा है। वहीं कोतवाली प्रभारी पंकज त्रिपाठी ने बताया कि मामले में पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर मिली है। जांच कराई जा रही है। जल्द ही आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...