रायबरेली में प्रेमी ने प्रेमिका पर चाकुओं से किया हमला:प्रेमिका ने बनाया शादी का दबाव, प्रेमी ने चाकुओं से किया हमला; नहर किनारे घायल मिली युवती

रायबरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रायबरेली में प्रेमी ने प्रेमिका पर चाकुओं से किया हमला। - Dainik Bhaskar
रायबरेली में प्रेमी ने प्रेमिका पर चाकुओं से किया हमला।

रायबरेली जिले के ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र में झालाबाग गांव के पास एक युवती नहर किनारे घायल अवस्था में पड़ी मिली। आरोप है कि फतेहपुर निवासी प्रेमी युवक शादी का झांसा देकर महीनों तक प्रेमिका का शारीरिक शोषण करता रहा। मंगलवार रात प्रेमिका पर चाकू से जानलेवा हमलाकर उसे घायल कर दिया और मृत समझकर नहर किनारे फेंक कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवती को सीएचसी में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां हालत नाजुक देख डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

युवती को लेकर रिश्तेदार के यहां रह रहा था युवक

युवती की पहचान बिहार प्रांत के सीवान जनपद निवासी मकसूद की पुत्री सहानी के रूप में हुई है। आरोपी युवक नीरज तिवारी फतेहपुर के खखरेरू थाना क्षेत्र में धरई गांव का रहने वाला है। पुलिस ने बताया कि युवक और युवती दोनों सूरत में एक कपड़े की मिल में काम करते थे, जहां दोनों में प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। युवक ने शादी का वादा किया। युवती अपने साथ लाखों के जेवर और नकदी लेकर युवक के साथ रायबरेली उसकी रिश्तेदारी में आ गई। यहां नीरज महीनों से उसका यौन शोषण करता रहा, लेकिन शादी नहीं की।

गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर रेफर

मंगलवार रात नीरज ने सहानी को मारने की साजिश रची। झलाबाग क पास सुनसान जगह देखकर चाकू से सहानी पर हमला कर दिया। मरणासन्न समझकर एक नहर किनारे सहानी को छोड़कर फरार हो गया। बुधवार सुबह लोगों ने जब नहर किनारे युवती को घायल अवस्था में देखा तो पुलिस को सूचना दी। कार्यवाहक कोतवाली प्रभारी रामराज कुशवाहा ने बताया कि युवती घायल अवस्था में मिली थी, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। वहां हालत गंभीर होने पर लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...