रायबरेली में फौजी ने किया दुष्कर्म:शादी का झांसा देकर बनाता रहा नाबालिग से शारीरिक संबंध, अब कर रहा इनकार, FIR दर्ज कराने के लिए भटकर रही पीड़िता

रायबरेली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित परिवार मंगलवार को एसपी कार्यायल पहुंचा। यहां भी सिर्फ आश्वासन ही मिला है।  - Dainik Bhaskar
पीड़ित परिवार मंगलवार को एसपी कार्यायल पहुंचा। यहां भी सिर्फ आश्वासन ही मिला है। 

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक फौजी ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर कई बार शारीरिक संबंध बनाए, अब शादी से इनकार कर रहा है। फौजी ने नाबालिग का दुष्कर्म के दौरान का वीडियो भी बना लिया, जिसे दिखाकर वह ब्लैकमेल भी करता है। पीड़िता दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए भटक रही है। थाना पुलिस ने बात नहीं सुनी तो पीड़ित परिवार एसपी से मुलाकात करने पहुंचा।

गदागंज थाना क्षेत्र का मामला है। सेना के जवान पर नाबालिग लड़की से शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा है। एसपी श्लोक कुमार की ओर से भी अभी आश्वासन ही मिला है, पर अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है।

शादी की बात चल रही थी, फौजी ने घर आना जाना शुरू किया
पीड़िता के परिजनों ने बताया कि लड़की 17 साल की थी। सेना के एक जवान से शादी की बात चली। उम्र कम होने की वजह से हम लोग एक साल बाद शादी करना चाहते थे, लेकिन फौजी ने शादी से पहले आना-जाना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे लड़की से नजदीकियां बना ली। आरोप है कि एक दिन जबरदस्ती शारीरिक संबंध बना लिए और वीडियो भी बना लिया। धमकी दी कि घरवालों को बताया तो वीडियो दिखा देगा।

पीड़िता ने हिम्मत कर घरवालों को बताई आपबीती
पीड़िता ने हिम्मत करके घरवालों को आपबीती बताई। तो परिवार वाले पीड़िता के साथ थाने पहुंचे। लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद मंगलवार को एसपी कार्यायल पहुंचे। यहां भी सिर्फ आश्वासन ही मिला है।

खबरें और भी हैं...