रायबरेली में BSP प्रत्याशी का BJP प्रत्याशी पर तंज:ठाकुर प्रसाद बोले- सरेनी में 5 साल धीरेंद्र सिंह ने नहीं किया कुछ काम, विकास कार्यों में हुआ भ्रष्टाचार

रायबरेली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रायबरेली की 6 विधानसभा सीटों में एक सरेनी विधानसभा भी है, जहां से सपा, बसपा, कांग्रेस और बीजेपी के प्रत्याशी चुनावी मैदान में हैं। सभी प्रत्याशी अपने आप को जीता हुआ बता रहे हैं, लेकिन इन दिनों चुनावी सरगर्मियां कुछ इस तरह बढ़ी हुई हैं कि आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है।

बीजेपी प्रत्याशी पर साधा निशाना

सरेनी से बीएसपी प्रत्याशी ठाकुर प्रसाद यादव ने बीजेपी प्रत्याशी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, 5 सालों में सिर्फ सरेनी को लूटने का काम किया गया है। अगर जनता चुन कर मुझे विधानसभा भेजेगी तो मैं हर एक कार्य की जांच करवाने का काम करूंगा। साथ ही कहा, इन 5 सालों में सिर्फ कागजों पर ही सरेनी विधानसभा का विकास हुआ है। जमीनी स्तर पर लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं।

5 सालों में सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ

ठाकुर प्रसाद यादव ने कहा, जिस तरीके से इन 5 सालों में भ्रष्टाचार हुआ है, किसानों को दर-दर की ठोकरें खानी पड़ी हैं, किसानों को उनका हक नहीं मिला है, साथ ही कोई काम करवाने के लिए विधायक द्वारा किसानों, गरीबों से पैसा लिया जाता था। जैसे ही मैं विधायक बनूंगा गरीबों की हर एक समस्या में कंधे से कंधा मिला कर खड़ा रहूंगा।

खेतों की रखवाली कर रहे नवयुवक

ठाकुर प्रसाद यादव ने कहा, जिस तरीके से रात-दिन किसान जाग कर खेतों की रखवाली करते हैं, उससे छुटकारा दिलाने का प्रयास करेंगे। किसान त्राहि-त्राहि कर रहा है। नवयुवक जिनकी उम्र पढ़ने लायक है, वह रात-दिन खेतों में डंडे लेकर बैठ रहते हैं। ​​ताकि आवारा पशु से खेतों की रखवाली कर सकें।

खबरें और भी हैं...