रायबरेली में कांग्रेस नेता हिमांशु सिंह पर FIR:बोले- जमीन विवाद में जब कहीं सुनवाई नहीं हुई तो CM से न्याय की गुहार लगाई, उसके बाद भी दर्ज की गई FIR

रायबरेली3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रायबरेली में कांग्रेस नेता व पूर्व जिला महामंत्री हिमांशु सिंह पर 5 लाख की रंगदारी व जमीन कब्जा करने का आरोप लगा है। इसी मामले में शहर कोतवाली में 11 मई को उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। मुकदमा दर्ज होने के बाद कांग्रेस नेता हिमांशु सिंह का बयान सामने आया है, जिसमें वो मुख्यमंत्री से 7 तारीख की शिकायत की बात कर रहे हैं

वहीं जिलाधिकारी, राज्यपाल और अन्य कई बड़े मंत्रियों से न्याय की गुहार लगाने की बात कह कही है। बयान में हिमांशु सिंह ने बताया, मैं ही शिकायतकर्ता और मुझ पर ही पुलिस मुकदमा लिख रही है। झूठे मुकदमों में फंसाने की साजिश कर रही है।

साथ ही कहा, मेरे ​​​​​राजनीतिक विरोधियों द्वारा मुझ पर साजिश की जा रही है। मुझे परेशान किया जा रहा है। मेरा कोर्ट से स्टे है कि मेरी जमीन पर अराजक तत्वों द्वारा कब्जा न किया जाए, उसके बाद भी जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन द्वारा मिलकर मेरी जमीन पर कब्जा किया जा रहा है।

जमीन पर लिया है स्टे
बता दें, हिमांशु सिंह पर 11 मई को 143, 384, 504, 506 की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत हो गया था। मुकदमा पंजीकृत होने के बाद आज हिमांशु सिंह का बयान सामने आया है। जिसमें वह कह रहे हैं कि मेरी जिस जमीन का विवाद है, उस जमीन का स्टे है। मामला कोर्ट में चल रहा है। उसके बाद मेरे राजनीतिक विरोधियों द्वारा पुलिस से सांठगांठ करके मुझ पर फर्जी मुकदमा पंजीकृत करवाया जा रहा है। वहीं पुलिस का कहना है कि तहरीर के अनुसार मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...