रायबरेली में साक्षी महाराज बोले:सपा और हिजाब के हिसाब से स्कूल नहीं चलेंगे, सभी प्रदेशों को कर्नाटक सरकार जैसा फैसला लेना चाहिए

रायबरेली6 महीने पहले
शनिवार को रायबरेली पहुंचे उन्नाव से बीजेपी सांसद सांसद साक्षी महाराज ने हिजाब के मुद्दे पर मीडिया से बातचीत की।

कर्नाटक से उपजी हिजाब की राजनीति ने यूपी चुनाव में मुद्दा बन गई है। शनिवार को रायबरेली पहुंचे उन्नाव से बीजेपी सांसद सांसद साक्षी महाराज ने हिजाब के मुद्दे पर मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कर्नाटक सरकार के फैसले को सही ठहराते हुए कहा सभी प्रदेशों को कर्नाटक सरकार की तरह फैसला लेना चाहिए। स्कूल भारत के संविधान के हिसाब से चलेंगे, सपा और हिजाब के हिसाब से नहीं चलेंगे। कम से कम स्कूल को हिंदू-मुसलमान से बचाना चाहिए।

दरअसल, साक्षी महाराज ऊंचाहार विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अमरपाल मौर्या के समर्थन में प्रचार करने आए थे। इस दौरान उन्होंने सपा पर निशाना साधा और हिजाब पर बात की। उन्होंने कहा कि सपा के पास अनर्गल बातें करने के अलावा कुछ है ही नहीं। हर एक स्कूल का अपना एक ड्रेस कोड होता है। आप पुलिस को देखिए उसका अपना ड्रेस कोड है। उन्होंने कहा स्कूल को कम से कम हिंदू-मुसलमान से बचाना चाहिए।

सपा को जमानत बचाना मुश्किल

साक्षी महाराज ने सपा प्रमुख के 400 सीट जीतने वाले बयान पर कहा कि 400 की जगह वो 500 भी लेकर आ जाए कही और से तो बना नहीं लेंगे। सीएम पुष्कर सिंह धामी मर्द हैं। सपा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सपा को जमानत बचाना भी मुश्किल है। साक्षी महाराज ने आगे अपनी बातचीत में उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी को मर्द बताया और उनके यूनिफॉर्म सिविल कोड ड्राफ्ट कमेटी के गठन का समर्थन किया।