रायबरेली…BJP प्रत्याशी के साथ दिखे मनोज पांडेय के करीबी:फोटो सामने आने के बाद बोले- अमर पाल मौर्य ने जबरदस्ती खिंचवाई, मैं समाजवादी हूं; कानूनी कार्रवाई करूंगा

रायबरेली8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रायबरेली की ऊंचाहार सीट में बीजेपी ने प्रदेश के महामंत्री अमर पाल मौर्य को टिकट देकर मैदान में उतारा है। वहीं सपा से पूर्व मंत्री मनोज पांडेय प्रत्याशी हैं। वहीं चुनाव के बीच ऊंचाहार से सपा के कद्दावर नेता रामपाल की फोटो अमर पाल मौर्य के साथ सामने आई है। इससे मनोज पांडेय के समर्थक सकते में हैं।

वहीं अमर पाल मौर्य के साथ फोटो को लेकर सपा नेता रामपाल ने कहा, मैं समाजवादी हूं। मुझसे जबरदस्ती फोटो खिंचवा कर सोशल मीडिया पर डाली गई है। मैं इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करुंगा। बीजेपी मेरी छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रही है।

बीजेपी प्रत्याशी पर आरोप

सपा नेता रामपाल ने बताया, बटोही रेस्टोरेंट में मेरे सहयोगी ने मुझे बातचीत करने के लिए बुलाया था। जब मैं वहां पहुंचा तो पीछे से बीजेपी प्रत्याशी भी आ गए। उन्होंने मेरे साथ जबरदस्ती फोटो खिंचवाई और सोशल मीडिया पर वायरल करके लिख दिया कि सपा नेता रामपाल बीजेपी में शामिल हो गए हैं, जबकि मैं पूरी तरह से समाजवादी हूं। मैं बीजेपी प्रत्याशी पर कानूनी कार्रवाई करूंगा।

मैं बीजेपी में नहीं हुआ शामिल

सपा नेता और बीजेपी प्रत्याशी की साथ में फोटो वायरल होने के बाद सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं में आक्रोश देखने को मिला, क्योंकि रामपाल पूर्व में जिला पंचायत सदस्य रह चुके हैं। इनका इस समय पार्टी छोड़ना मनोज पांडेय के लिए 5 हजार वोटों का नुकसान माना जा रहा है।

खबरें और भी हैं...