रायबरेली में सड़क हादसा:तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत एक की हालत नाजुक

रायबरेली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक की मौत एक की हालत गंभीर एंबुलेंस में पड़ा मृतक संग्राम की तस्वीर। - Dainik Bhaskar
तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक की मौत एक की हालत गंभीर एंबुलेंस में पड़ा मृतक संग्राम की तस्वीर।

रायबरेली जिले में सड़क हादसा हो गया गया है। दो तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे दोनों युवक जमीन पर ही इधर-उधर बिखर गए है।आनन-फानन आसपास के लोगों ने पहले पुलिस को सूचना उसके बाद एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भेज दिया है। जहां पर डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया,वही दूसरे इलाज के लिए भर्ती कर लिया है।

हादसा डलमऊ मार्ग पर भदोखर थाना क्षेत्र के अंतर्गत सड़वा गांव के पास हुआ। जहां बाइक सवार दो युवक अपने घर से सड़वा चौराहा जा रहे थे। बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। जिससे स्थानीय लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मृतक युवक का नाम संग्राम बताया जा रहा है जिसकी उम्र 24 साल लगभग है। वही घायल युवक का नाम गोविंद जिसकी उम्र 20 साल है। रहने वाला बीबियापुर गाँव का बताया जा रहा है। ग्रामीण अभिषेक ने बताया कि कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक सवार काफी दूर तक गिरते हुए चले गए। बारिश के चलते रास्ता खराब आए दिन सड़क हादसों में लोगों की मौत हो रही है।

घायल गोविंद के दोनों हाथ टूट गए अस्पताल की तस्वीर
घायल गोविंद के दोनों हाथ टूट गए अस्पताल की तस्वीर

भदोखर थाना प्रभारी यशवंत सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है। कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है वही दूसरे युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। कार सवार को सीसीटीवी के माध्यम से तलाश करने का प्रयास किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...