रायबरेली में सड़क हादसा:तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ी, दो घायल

रायबरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
स्कार्पियो सवार राजेंद्र यादव की हालत गंभीर जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज मौके की तस्वीर - Dainik Bhaskar
स्कार्पियो सवार राजेंद्र यादव की हालत गंभीर जिला अस्पताल में चल रहा है इलाज मौके की तस्वीर

रायबरेली में तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो डिवाइडर से टकरा गई है। स्कार्पियो मे तीन लोग सवार थे, जिसमें से 2 गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिन्हें आसपास के राहगीरों ने एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल इलाज के लिए भेजा है। जहां पर दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो को खिंचवा कर किनारे खड़ा करवा दिया है। बताया जा रहा है तीनों युवक मलिक मऊ के पास ओवर ब्रिज पार कर रहे थे। उनके कार की रफ्तार बहुत तेज रिश्तों के चलते यह हादसा हुआ है।

मिल एरिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत फैजाबाद की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अचानक मलिक मऊ ओवर ब्रिज के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। जिसमें सवार राजेंद्र यादव और भोला यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों ने एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल भेज दिया जहां पर दोनों का इलाज चल रहा है। मलिक मऊ निवासी रवि सिंह ने बताया कि कार की रफ्तार काफी तेज थी जिसके चलते यह हादसा हुआ है रात का समय होने के चलते हो सकता है। आंखों में दूसरी गाड़ियों की रोशनी पड़ी हो इसके चलते यह हादसा हुआ होगा।

इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने बताया कि दोनों को ट्रीटमेंट करके भर्ती कर लिया गया है। घायल राजेंद्र यादव के सिर में काफी चोट है। जिसका ट्रीटमेंट कर दिया गया है।

डिवाइडर से टकराई स्कॉर्पियो में सवार घायल भोला यादव का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज मौके की तस्वीर
डिवाइडर से टकराई स्कॉर्पियो में सवार घायल भोला यादव का जिला अस्पताल में चल रहा इलाज मौके की तस्वीर

मिल एरिया थाना प्रभारी रेखा सिंह ने बताया कि एक स्कॉर्पियो डिवाइडर पर चढ़ गई थी। जिसमें सवार दो लोग घायल हो गए थे जिन्हें अस्पताल भेजा गया है। स्कॉर्पियो को सड़क किनारे खड़ा करवा दिया गया है जिससे राहगीरों को रास्ता चलने में दिक्कतों का सामना ना करना पड़े।

खबरें और भी हैं...