रायबरेली में रफ्तार का कहर:तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपत्ति को मारी टक्कर, पत्नी की मौके पर ही मौत

रायबरेली7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टक्कर इतनी तेज थी कि महिला ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। - Dainik Bhaskar
टक्कर इतनी तेज थी कि महिला ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया।

रायबरेली में गुरुवार को रफ्तार का कहर देखने को मिला। एनएच 232 पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दंपति को टक्कर मार दिया। भीषण टक्कर में महिला की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि पति बाल बाल बच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार घटना जिले के लालगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मलंगा का पुरवा गांव के पास की है। बाइक सवार दंपति यहां से गुजर रहे थे कि तभी तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दिया। हादसे में मलके मऊ गांव की रहने वाली पुष्पा (48) बाइक से गिर पड़ी, उसे गंभीर चोटें आई। जिससे उसने घटनास्थल पर दम तोड़ दिया।

वहीं पति बाल-बाल बच गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उसने पुष्पा को सीएचसी लालगंज पहुंचाया। जहां डॉक्टर रजनीश गुप्ता ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक समेत फरार हो गया है।

बता दें कि इधर कुछ दिनों से पुष्पा का स्वास्थ्य खराब चल रहा था। पति दिनेश उसका इलाज एम्स मुंशीगंज में करा रहा था। पखवारे भर पूर्व पुष्पा वहां से दिखाकर आई थी। आज दवा खत्म होने पर वो पति के साथ एम्स दिखाने जा रही थी कि रास्ते में हादसे का शिकार हो गई। स्थानीय लोगों के अनुसार मोरंग लदी ट्रक ने इतनी भीषण टक्कर मारी की महिला बाइक पर संभल नही सकी। हालांकि हादसे को अंजाम देकर ट्रक मौके से निकल गया है़ लेकिन स्थानीय लोगों ने ट्रक नंबर नोट कर पुलिस को दिया है़। पुलिस मिले नंबर के आधार पर कार्रवाई में जुट गई है।

खबरें और भी हैं...