अपनी बीमारी से परेसान हुआ युवक,ट्रेन से काटकर मौत::रायबरेली मे मृतक का पिता बोला- सुबह से घर से लापता, अभी मौत की सूचना मिली

रायबरेली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया मौके की तस्वीर देर रात हुआ हादसा - Dainik Bhaskar
मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया मौके की तस्वीर देर रात हुआ हादसा

रायबरेली जिले मे रेलवे क्रॉसिंग पास ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत हो गई है। उसके चीखने की आवाज़ सुनकर जब लोग फाटक के करीब आए तो देखा एक युवक ट्रेन कट गया है। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी है।सूचना पर पहुँची पुलिस शव कब्जे मे लेकर पहचान कर रही है। बताया जा रहा है युवक अपनी बीमारी से बहुत परेशान हो गया था।

ऊँचाहार थाना क्षेत्र के छोटा सरबहदा में बनी क्रॉसिंग के पास गुरुवार की देर रात रेलवे लाइन पर युवक बैठा था ट्रेन का इंतजार कर रहा था। जैसे ही ट्रेन आई वो ट्रेन के समाने आ गया और उसकी मौत हो गई। जिस पर पुलिस ने पता करने की कोशीश की तो पता चला की ऊँचाहार के राम सांडा कोट निवासी राघवेन्द्र जिसकी उम्र 35 साल बताई जा रही है। मृतक के पिता भ्रगमणि ने बताया की मेरे बेटे को दौरा आता था। साथ ही बताया की उनके बेटे राघवेन्द्र की तबीयत काफी दिनों से खराब चल रही है। उसे दौड़ा की बीमारी थी तथा उसके दो बच्चे हैं। काफी दिनों से तबियत खराब होने के चलते वह मानसिक रूप से परेसान रहता था।

गुरुवार की सुबह से ही वह घर से लापता था और देर शाम उसकी मौत की सूचना मिली है। ग्रामीणों का कहना है कि प्रयागराज की ओर से आ रही इंटरसिटी से कटकर युवक की मौत हुई है। पुलिस का कहना है कि अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने पहुंच कर दी पुलिस को सूचना मौके की तस्वीर
चीखने की आवाज सुनकर ग्रामीणों ने पहुंच कर दी पुलिस को सूचना मौके की तस्वीर

ऊंचाहार थाना प्रभारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया आगे की अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।