रायबरेली में बड़ा हादसा:श्रद्धालुओं को लेकर जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, दो की मौत; 24 से ज्यादा लोग घायल, 10 की हालत गंभीर

रायबरेली4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रैक्टर चालक ने हाई स्पीड में ही ब्रेक लगा दिया। इससे अचानक ट्रैक्टर का पहिया निकल गया और ट्रॉली पलट गई। - Dainik Bhaskar
ट्रैक्टर चालक ने हाई स्पीड में ही ब्रेक लगा दिया। इससे अचानक ट्रैक्टर का पहिया निकल गया और ट्रॉली पलट गई।

रायबरेली में सोमवार को सलोन कोतवाली क्षेत्र के समसपुर के पास श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार एक मासूम की मौत हो गई, जबकि एक बाइक सवार की भी मौत हो गई। 24 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं, जिसमें 10 लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। ये सभी सावन के दूसरे सोमवार को भोले बाबा के दर्शन करने जा रहे थे।

ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के श्रद्धालु सोमवार को सावन के दूसरे सोमवार को दर्शन करने ट्रैक्टर ट्रॉली से जा रहे थे। स्पीड काफी तेज थी। ट्रैक्टर सलोन कोतवाली क्षेत्र के समसपुर के पास पहुंचा ही था कि दूसरी ओर से एक ट्रैक्टर और आ गया। बचाव के लिए श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर चालक ने हाई स्पीड में ही ब्रेक लगा दिया। इससे अचानक ट्रैक्टर का पहिया निकल गया और ट्रॉली पलट गई। ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के जरीफाबाद निवासी कमलेश कुमार ने बताया कि दो ट्रैक्टर आगे पीछे जा रहे थे।

सीएचसी में घायलों का इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि 24 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 10 लोग सीरियस हैं, जिन्हें जिला अस्पताल रायबरेली भेजा गया है। ट्रैक्टर पर सतीश (12) की मौके पर मौत हो गई है। वहीं ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार मोहम्मद शमीम (55) की भी मौत हुई है।

खबरें और भी हैं...