रायबरेली में युवक की हत्या:रात को घर से उठाकर ले गए दो बदमाश; घंटों बाद घर के बाहर फेंक गए, गले और पीठ पर मिले हैं चोट के निशान

रायबरेली6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव घर के बाहर मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। - Dainik Bhaskar
युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव घर के बाहर मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में घर से अपहरण कर एक युवक की हत्या कर दी गई। बदमाश उसे घर से उठाकर ले गए थे। बाद में घरे के बाहर फेंक गए। उसके शरीर पर चोट के कई निशान हैं। शव सड़क किनारे पड़ा मिला। पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटना रायबरेली के बछरावां थाना क्षेत्र के लकड़िया खेड़ा गांव की है। जहां रविवार देर रात घर पर सो रहे शुभम नाम के युवक को अज्ञात बदमाश उठा ले गए। सोमवार सुबह युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव घर के बाहर मिला। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए शव का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है।

पत्नी के सामने ही फेंककर चले गए
लखेड़िया खेड़ा गांव निवासी मृतक शुभम घर पर अपनी पत्नी के साथ था। रविवार रात करीब 9 बजे शुभम के घर पर दो युवक पहुंचे और उसे घर से उठा ले गए। करीब डेढ़ घंटे के बाद वो लोग वापस शुभम को लाए और चारपाई पर लिटा दिया। पत्नी से कह दिया कि शराब ज्यादा पी रखी है। सुबह जब शुभम नही उठा तो पत्नी चीखने चिल्लाने लगी। इस पर लोग जमा हुए तो पता चला कि शुभम के गले और पीठ पर चोट के निशान हैं और उसकी मौत हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...