रायबरेली में पूजारी का पाखंड:23 जिलों की 60 महिलाओं से करता था अश्लील बातें, पूजा करते समय मांग लेता था नंबर

रायबरेलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

रायबरेली का एक पुजारी 23 जिलों की 60 महिलाओं से फोन पर अश्लील बातें करता था। विरोध करने पर वो उनके कॉल रिकार्ड और स्क्रीन शॉट शेयर करने की धमकी देता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

महिलाओं को देता था धमकी

वुमेन पॉवर लाइन के डीआईजी रविशंकर छवि ने बताया कि कुछ महिलाएं कई दिनों से शिकायत कर रहीं थी। महिलाओं ने बताया था कि उनको दो नंबरों से परेशान किया जा रहा है। उनके फोन पर कोई शख्स अश्लील बातें करता हैं। जब वो इसका विरोध करती हैं, तो वह शख्स उन्हें धमकी देता है।

पुलिस कई बार समझा चुकी थी

इसके बाद वुमेन पॉवर लाइन की टीम ने मामले की जांच की। जांच में सामने आया कि आरोपी रायबरेली का रहने वाला है। टीम ने उसको समझाया, लेकिन उसने हरकतें बंद नहीं की। जब इस आरोपी के खिलाफ 60 से भी ज्यादा शिकायतें हो गई, तो 1090 की टीम ने आरोपी को 6 दिसंबर को गिरफ्तार कर लिया।

कथा पूजन का करता है काम

पुजारी घरों में कथा और अन्य आयोजन में पूजा कराने का काम करता है। बताया जा रहा है कि उसी समय आरोपी महिलाओं के नंबर निकाल या मांग लेता होगा। आरोपी के खिलाफ लखनऊ, रायबरेली, उन्नाव, कन्नौज, शाहजहांपुर, जौनपुर समेत कई जिलों की महिलाओं ने पुलिस में शिकायत की थी।

पुलिस को मिले दो सिम

पुलिस को आरोपी के पास से मोबाइल और फर्जी आईडी पर लिए गए दो सिम भी मिले हैं। आरोपी को गिरफ्तार करके वुमेन पॉवर लाइन-1090 की टीम रायबरेली के भदोखर थाने में लेकर आई है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

खबरें और भी हैं...