रायबरेली में पुलिस की पिटाई से महिला को हुआ गर्भपात:पीड़िता का आरोप- नशे में धुत सिपाही ने पति से किया झगड़ा, विरोध करने पर मेरे पेट में मारी लात

रायबरेली17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रायबरेली में पुलिस की पिटाई से महिला को हुआ गर्भपात - Dainik Bhaskar
रायबरेली में पुलिस की पिटाई से महिला को हुआ गर्भपात

रायबरेली मे पुलिस की दबंगई देखने को मिली है। एक महिला का आरोप है कि वह गर्भवती थी। पुलिस के सिपाही ने उसके साथ मारपीट की और उसके पेट में लात मार दी। जिससे उसे गर्भपात हो गया। वो आरोपी की शिकायत करने थाने पहुंची तो वहां उसकी किसी ने सुनवाई नहीं की। वो एसपी ऑफिस भी गई लेकिन वहां भी उसकी शिकायत नहीं सुनी गई। हालांकि पुलिस ने अब केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

दोनों पक्षों में बताई जा रही पुरानी रंजिश
जानकारी के अनुसार जिले के थाना सरेनी के अंतर्गत रालपुर की रहने वाली सुरभि शुक्ला के पति और आरोपी राज कुमार के बीच किसी बात पर पहले विवाद हुआ था। जिसकी वजह से उसे निलंबित कर दिया गया था। गुरूवार की शाम जब दोनों खेत से घर लौट रहे थे। तभी आरोपी अपने कुछ साथियों के साथ पहुंचा और महिला के पति को चेकिंग के नाम पर रोक लिया। वो लोग उससे बदसलूकी करने लग गए। जब महिला बीच बचाव करने आई तो उसने उसे भी लात घूंसों से जमकर पीटा। जिससे उसके गर्भ में बच्चे की मौत हो गई।

थाने से भगा रहे थे पुलिस वाले
किसी तरह बदमाशों से बचकर पति-पत्नी हॉस्पिटल पहुंचे। उसके बाद जब हम शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो हमारी सुनने वाला कोई नहीं है। पुलिस वाले हमें थाने से भगा रहे हैं। और आरोपी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। हालांकि मामले में सिपाही के होने की बात सामने निकलकर नहीं आ रही है। मामले की जाँच की जा रही है। जांच में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...