रायबरेली जेल मे कैदी की मौत:अचानक तबियत बिगड़ने पर अस्पताल मे कराया गया था भर्ती, 3 सालों से काट रहा था सजा

रायबरेली5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रायबरेली जेल मे कैदी की मौत - Dainik Bhaskar
रायबरेली जेल मे कैदी की मौत

रायबरेली के जिला कारागार में बंद कैदी की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है की 12 मई को सुबह करीब 9 बजे कैदी को उल्टियां शुरू हुई थी। उसके बाद कर्मचरियों ने सूचना जेलर को दी थी। जेलर ने एंबुलेंस से जिला अस्पताल के लिए भेजा। वहां रविवार को इलाज के दौरान तबियत बिगड़ी से मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानलेवा हमला करने के मामले में काट रहा था सजा
जिले के बछरावां थाना क्षेत्र के पहनसा गांव निवासी पंकज दीक्षित (52) 2019 जानलेवा हमले के मामले में जेल में बंद थे। पंकज पिछले 3 सालों से मारपीट व जानलेवा हमला के साथ-साथ कई अन्य धाराओं में बंद थे कुछ ही दिन में बेल मिलने वाली थी। कैदी पंकज के परिजनों मे मौत की सूचना मिलते ही कोहराम मच गया है। आनन फानन पंकज के लिए परिजन अस्पताल पहुंचे।

कुछ दिनों में मिलने वाली थी बेल
वहीं पंकज की बहन उससे 13 तारीख सुबह 9 बजे मिली थी। उसने कहा कि मेरे भैया की तबियत अचानक खराब हो गई है। जिला अस्पताल में इलाज चल रहा था और आज मौत हो गई है। कुछ दिन पहले तक कोई दिक्कत नहीं थी सब सही था। और कुछ ही दिन में बेल मिलने वाली थी। लेकिन पता नहीं क्या हुआ कि मौत हो गई है। अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि पिछले 3 सालों से जेल में बंद कैदी की इलाज के दौरान मौत हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है आगे की अग्रिम कार्यवाही की जा रही।

खबरें और भी हैं...