• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Raibareli
  • Watch VIDEO Of Bribery In Rae Bareli: The Accountant Posted On The Block Is Taking Bribe To Give The Benefit Of The Scheme, The Responsibilities Kept Silent

रायबरेली में घूसखोरी का देखें VIDEO:योजना का लाभ देने के लिए ब्लॉक पर तैनात एकाउंटेंट ले रहा रिश्वत, जिम्मेदारों ने साधी चुप्पी

रायबरेली2 महीने पहले
घूस लेने का वीडियो वायरल हो रहा है।

रायबरेली में सरकार की जीरो टॉलरेंस नीति को सरकारी दफ्तर में कार्यरत कर्मचारी ही ध्वस्त करने में जुटे हैं। घूसखोरी के एक के बाद एक वायरल हो रहे वीडियो ने रायबरेली के सरकारी विभागों को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया है। ताजा मामला राही ब्लॉक में तैनात एकाउंटेंट का सामने आया है। उनके द्वारा रिश्वत लेने का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

राही ब्लॉक में तैनात है एकाउंटेंट

शहर कोतवाली अंतर्गत आने वाले राही ब्लॉक में तैनात एकाउंटेंट राकेश त्रिपाठी का वीडियो प्रकाश में आने से ब्लॉक आफिस में हड़कंप मच गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार किसान को विकास योजना का लाभ पहुंचाने के लिए एकाउंटेंट ने पैसे मांगे थे। इससे तंग आकर घूसखोर एकाउंटेंट को मजा चखाने के लिए पीड़ित किसान ने पैसे देते समय वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। फिलहाल अभी किसी भी प्रशासनिक अधिकारी ने इस मामले पर कुछ भी बोलने से इंकार किया है।

पहले भी सरकारी कर्मचारी की रिश्वत का वीडियो आया था सामने

बता दें कि इससे पूर्व 3 सितंबर को पट्टा देने के एवज में महराजगंज तहसील के सहगों गांव में तैनात लेखपाल अजय पटेल का दो लाख रुपए रिश्वत लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उपजिलाधिकारी सविता यादव ने जांच तहसीलदार महाराजगंज को सौंपी थी और रिपोर्ट आने के बाद उसको सस्पेंड कर दिया था।

खबरें और भी हैं...