शिक्षक संघ ने किया नामांकन को लेकर बैठक:स्कूलों में अधिक से अधिक नामांकन कराने के लिए खंड शिक्षा अधिकारी ने दिया निर्देश

सलोन, रायबरेली5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शिक्षक संकुल सलोन देहात की मासिक बैठक आदर्श प्राथमिक विद्यालय शाहबाजपुर में अनिल कुमार पांडे कम्पोजिट विद्यालय खमरिया पूरे कुशल की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।शिक्षक संकुल श्रवण कुमार, सुनीता यादव ,रतीराम एवं गौरव शर्मा ,जमुना प्रसादने नवीन नामांकन स्कूल रेडियंस, अभिलेखीकरण, प्रेरणा पोर्टल पर छात्रों का रजिस्ट्रेशन, शिक्षक डायरी को समय पूर्ण करना, पुस्तकालय व लर्निंग कॉर्नर का उपयोग एवं रीडिंग कॉर्नर पर चर्चा की ।

विज्ञान एवं गणित किट के बारे में जानकारी देते हुए एआरपी अतुल पांडेय ने हाउस होल्ड सर्वेक्षण पर बल देते हुए शत-प्रतिशत नामांकन कराने हेतु प्रेरित किया । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बच्चों के अधिक से अधिक नामांकन स्कूलों में कराए जाने को लेकर लगातार नए नए कार्यक्रम करवा रहे हैं । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का मुख्य लक्ष्य शिक्षा पर जोर देकर उत्तर प्रदेश का विकास करना है जिसको लेकर लगातार प्राथमिक विद्यालय के अध्यापकों को क्षेत्र में जाकर अभिभावकों से मिलने व उन्हें अपने बच्चे का विद्यालय में नामांकन कराने के लिए प्रेरित करने को कह रहे हैं।

इस अवसर पर प्रधानाध्यापक साफिया बानो ने आए हुए आगंतुकों का बुके भेंट कर स्वागत किया ।बैठक में राम अवध यादव अभिनव तिवारी अशफाक जहां ,कृष्ण कुमार, प्रभांशु शुक्ला गोपाल मिश्रा सहित न्याय पंचायत के विद्यालयों के शिक्षक मौजूद रहे ।पूर्व शिक्षक मोहम्मद इस्माइल खान ने भी छात्र नामांकन पर अपने विचार रखें। वहीं कार्यक्रम का संचालन गौरव शर्मा ने किया।

खबरें और भी हैं...