तहसील समाधान दिवस:सलोन विधायक की मौजूदगी में संपन्न हुआ समाधान दिवस, जिलाधिकारी ने कहा- हर गरीब और असहाय को मिलेगा न्याय

सलोन, रायबरेली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सलोन तहसील सभागार में जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस सम्पन्न हुआ। समाधान दिवस पर शिकायतों का अम्बार लग गया। इसमें कुल 174 शिकायतें प्राप्त हुईं, जिसमें राजस्व के 100, पुलिस के 22, विकास के 19, व तथा अन्य विभागों की 33 शिकायतें हैं।

इसमें से 17 का मौके पर निस्तारण किया गया। जिलाधिकारी माला श्रीवास्तव ने सभी शिकायतों को गम्भीरता से लिया ।उन्होंने निर्देश दिया कि तहसील दिवस में प्राप्त शिकायतों का अधिकारी मौके पर जाकर निस्तारण करें। वहीं जिलाधिकारी उठ कर चली गईं और फरियादी शिकायत पर्ची के लिए लाइन में खड़े रहे। समस्याओ को सुना तथा समय से इसके निस्तारण का निर्देश दिया।

होमगार्ड रोहित से परेशान विधवा महिला द्रोपदी ने जिलाधिकारी से होमगार्ड पर कार्रवाई की मांग की और न्याय की गुहार लगायी। वहीं परशदेपुर वार्ड नम्बर तीन से आयी महिला सोनिया पाण्डेय जो पहले मुश्लिम धर्म से थी और 14 वर्ष पहले स्थानीय निवासी हिन्दू लड़के से शादी से नाराज परिजन घर से भगा रहे हैं, हिस्सा नहीं दे रहे हैं जिसको लेकर न्याय की गुहार लगाई कहा हम लोग एक एक रुपये के लिए परेशान हैं। वहीं विद्यालय से आये छात्रों को स्मार्ट फोन वितरण किया और कस्बे के पुलिस चौकी के पास आरओ फ्रीजर का उदघाटन किया है। इस मौके पर विधायक अशोक कोरी ,उप जिला आशा राम वर्मा, सीओ इन्द्र पाल सभी विभाग एंव सभी थानाध्यक्षगण उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...