ऊँचाहार के स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना की जांच:सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लगाया गया कैंप, 40 लोगों की हुई जांच, दो मरीज संक्रमित

ऊँचाहार, रायबरेली10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऊंचाहार (रायबरेली)। बृहस्पतिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रतिदिन करी तरह कैंप लगाकर 40 लोगों की कोरोना वायरस की जांच की गई। जिसमें दो लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सभी को स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में होम क्वारंटाइन किया गया है।

वरिष्ठ प्राविधिक प्रयोगशाला तकनीशियन मानवेंद्र मोहन की देखरेख में प्रयोगशाला सहायक लाघवेंद्र कुशवाहा व पुष्पेन्द्र कुशवाहा ने 40 लोगों की एंटीजन किट के द्वारा जांच की । जिसमें दो लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट संक्रमित आई है। इसी बीच मधुमक्खियों के झुंड ने जांच कर रहे कर्मचारियों व मरीजों पर हमला बोल दिया। जिससे जांच प्रभावित हो गई। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में काफी देर तक अफरा तफरी का माहौल बना रहा।

सीएचसी अधीक्षक डॉ मनोज कुमार शुक्ला ने बताया कि एंटीजन किट से 40 लोगों की कोरोना संक्रमण की जांच की गई है। जिसमें दो लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में दोनों मरीजों को होम क्वारंटाइन किया गया है।

खबरें और भी हैं...