बेटे की मौत पर पिता ने लगाया हत्या का आरोप:ऊंचाहार-कानपुर मार्ग पर घायल अवस्था में पड़ा हुआ था युवक, सीओ ने पहुंचाया था सीएचसी

ऊँचाहार19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीएचसी के बाहर युवक का शव रखकर परिजनों ने किया हंगामा। - Dainik Bhaskar
सीएचसी के बाहर युवक का शव रखकर परिजनों ने किया हंगामा।

ऊंचाहार के एक गांव में सड़क पर युवक की लाश मिलने के बाद परिजनों ने सीएचसी में जमकर हंगामा किया है। युवक के पिता ने कोतवाली में हत्या की तहरीर देकर चार लोगों को नामजद किया है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

शनिवार की रात करीब 9 बजे ऊंचाहार कोतवाली क्षेत्र के दौलतपुर गांव के सामने ऊंचाहार कानपुर मार्ग पर एक युवक संदिग्ध रूप से घायल अवस्था में मिला था। पास ही उसकी बाइक भी मिली थी। जिसे मौके पर पहुंचे सीओ अशोक कुमार सिंह ने सीएचसी पहुंचाया था। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

युवक के शव के पास रोते- बिलखते परिजन।
युवक के शव के पास रोते- बिलखते परिजन।

सीएचसी पर परिजनों ने किया हंगामा
मृतक की पहचान सचिन कुमार (28) पुत्र उमाकांत निवासी ग्राम अब्दुल बाहिदपुर थाना नवाबगंज जिला प्रतापगढ़ के रूप में हुई है। घटना की सूचना पाकर ऊंचाहार सीएचसी पहुंचे परिजनों ने हंगामा करना शुरू किया। परिजनों का आरोप है कि उसकी हत्या करके शव को फेंका गया है।

मृतक के पिता ने लगाया हत्या का आरोप
मृतक के पिता ने कोतवाली में एक तहरीर देकर अपने गांव के आसपास के चार लोगों को नामजद किया है। कोतवाल संजय त्यागी ने परिजनों को आश्वस्त किया है कि घटना के सभी बिंदुओं की जांच करके कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बुझ गया घर का चिराग
मृतक सचिन पटेल अपने पिता उमाकांत व चाचा दशरथ के बीच अकेली संतान थी। बेटे की मौत के बाद घर का चिराग बुझ गया। इस घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ‌।

खबरें और भी हैं...