ऊंचाहार में समस्याओं के निस्तारण के लिए उठी आवाज:किसान कल्याण एसोसिएशन के पदाधिकारी बोले-समस्याओं का हो समाधान

ऊंचाहार3 महीने पहले

ऊंचाहार में शुक्रवार को तहसील मुख्यालय पर किसान कल्याण एसोसिएशन अराजनैतिक संगठन के पदाधिकारियों ने जिला अध्यक्ष की अगुवाई में अपनी सात सूत्रीय मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन किया और उप जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

संगठन के जिला अध्यक्ष सदाशिव पांडेय ने बताया कि सात सूत्रीय मांगों में ग्राम सभा गंगौली में चरागाह की भूमि पर अवैध कब्जे को तत्काल खाली कराया जाए, कंदरावा चौराहा से गोकना घाट संपर्क की मरम्मत कराई जाए ,कंदरावा ग्राम सभा में आवारा पशुओं से निजात हेतु गौशाला का निर्माण कराया जाए, भीषण गर्मी को देखते हुए अघोषित बिजली कटौती बंद कर निर्बाध बिजली आपूर्ति की जाए, ऊंचाहार से तीर का पुरवा घाट तक बनी सड़क बहुत खराब हो चुकी है, इसकी मरम्मत कराई जाए, कंदरांवा चौराहे पर राजेंद्र कुमार पासी की जमीन पर दबंगों द्वारा किये गए कब्जे को हटवाकर भूमि को खाली कराया जाये।

इसके अलावा लखनऊ प्रयागराज मार्ग पर स्थित बाबूगंज बाजार में सड़क किनारे जल निकासी की व्यवस्था के लिए नाली का निर्माण कराया जाये। इस मौके पर ब्लाक अध्यक्ष लालता प्रसाद शुक्ला,आजाद कुमार गुप्ता, महेंद्र कुमार मौर्य, उमेश कुमार, शिव मूर्ति, राजेश कुमार, हरि ओम, उमेश कुमार सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...