ऊंचाहार में संपूर्ण समाधान दिवस:53 शिकायतों में केवल 4 शिकायतों का ही हो पाया निपटारा

ऊंचाहार17 दिन पहले

ऊंचाहार में शनिवार को एडीएम प्रशासन की अध्यक्षता में तहसील समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इसमें आई 53 शिकायतों में महज चार शिकायतें ही निस्तारित हो सकीं। शेष शिकायतों के निपटारे के लिए टीम गठित कर मौके पर भेजा गया है।

शनिवार को तहसील सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इसमें एडीएम प्रशासन प्रेम प्रकाश उपाध्याय ने फरियादियों की फरियाद को सुनी। इस दौरान तिवारीपुर गांव निवासी देशराज ने वरासत दर्ज कराने तो बनपुरवा गांव निवासी शिवराज ने दाखिल खारिज अरखा गांव निवासी संगीता पाल ने खतौनी में विक्रेता का नाम दर्ज होने की शिकायत दर्ज कराई है। इसी तरह अलीगंज गांव निवासी जगन्नाथ ने पैतृक भूमि पर दबंगों का कब्जा बताते हुए प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

गंधवी मजरे रामसांडा गांव निवासी बुधलाल ने गांव की खलिहान की भूमि पर किए गए अवैध कब्जे को हटाए जाने की मांग की है। संपूर्ण समाधान दिवस में कुल 53 शिकायतें आई। जिसमें चार शिकायतों का दोनों पक्षों की मौजूदगी में निस्तारण कराया गया है। एडीएम प्रशासन प्रेम प्रकाश उपाध्याय ने बताया कि शेष शिकायतों के लिए राजस्व व पुलिस विभाग की टीम गठित कर मौके पर भेजकर गुणवत्ता परक मामलों का निस्तारण कराया जाएगा।

इस मौके पर एसडीएम राजेश कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत श्रीवास्तव, तहसीलदार अजय कुमार गुप्ता, नायब तहसीलदार सत्याराज, कोतवाल शिव शंकर सिंह समेत सभी विभाग के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...