रायबरेली के ऊंचाहार में दो पक्षों में चली लाठियां:रास्ते को लेकर हुआ विवाद, एक दर्जन लोग घायल, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

ऊंचाहार, रायबरेली5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रायबरेली के ऊंचाहार स्थित पुरबार सवैया गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में कहासुनी के बाद जमकर मारपीट हो गई। जिसमें दोनों पक्षों से एक दर्जन लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को सीएचसी लाया गया। जहाँ से गंभीर हालत में एक व्यक्ति को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर लिया है।

गांव निवासी श्रीराम व झूरीलाल के परिवार में रास्ते को लेकर काफी समय से तनातनी चल रही थी। गुरुवार को भी दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हो गई थी। जिसके बाद मौके पर गई पुलिस टीम ने दोनों पक्षों को शुक्रवार की सुबह कोतवाली बुलाया गया था। लेकिन कोतवाली पहुंचने से पहले ही शुक्रवार की सुबह दोनों पक्षों में रास्ते को लेकर कहासुनी के बाद लाठी-डंडों से जमकर मारपीट शुरू हो गई। जिसमें एक पक्ष से श्रीराम व उनके बेटे जितेंद्र कुमार, नागेश, दीपांशु, अमर तथा बेटी सोनी व मोहिनी घायल हो गए। तथा दूसरे पक्ष से झूरीलाल उनकी पत्नी फूलमती बेटा अजय बहू प्रीती व नीलम भी घायल हो गई। परिजन सभी घायलों को सीएचसी ले गए। सीएचसी अधीक्षक डा मनोज शुक्ल ने बताया कि मारपीट में श्रीराम की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। कोतवाल शिवशंकर सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जायेगी।

खबरें और भी हैं...